1990 में चला था ‘आशिकी’ का जादू, अब मचेगी ‘अनोखी’ की धूम, अभिनव निभायेंगे राहुल रॉय के बेटे का किरदार

साल 1990 का था, जब रूपहले पर्दे पर राहुल रॉय द्वारा अभिनीत फिल्म ‘आशिकी’ धूम मचा रही थी। यूं कहें तो आशिकी का जादू युवाओं के दिल पर चल गया था। आपको बता दें राहुल रॉय एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। उन्हें लेकर हिंदी फिल्म ‘अनोखी’ की सूटिंग सोनपुर में शुरू हो गयी है। गौरतलब है कि इस फिल्म में बाल कलाकार के रूप में अभिनव सिंह ने हीरो राहुल रॉय के पुत्र का किरदार किया है। वहीँ जाह्नवी ने राहुुल रॉय की बेेटी का किरदार निभा रहीं हैं।

वैशाली के बिदुपुर के निवासी हैं अभिनव

फिल्म के हीरो राहुल रॉय शुक्रवार को हिंदी फिल्म ‘अनोखी’ की शूटिंग के लिए गुलजारबाग स्टेडियम के पीछे स्थित चर्च पहुंचे। संजय कुमार सिन्हा द्वारा निर्देशित इस बायोपिक फिल्म में राहुल मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। राहुल रॉय लंबे समय बाद ‘अनोखी’ से बॉलीवुड में वापसी कर रहे हैं। वहीं
राहुल रॉय के पुत्र का किरदार बाल कलाकार अभिनव ने और बेटी का किरदार जाहनवी ने बहुत बखूबी से निभाया है। अभिनव मूल रूप से वैशाली के बिदुपुर निवासी कैमरामैन ‘राकेश रौशन’ उर्फ़ पिंटू सिंह के पुत्र हैं, और पटना में ही रहते हैं।

बिहार सरकार चाहे तो विकास का खुलेगा नया द्वार

शूटिंग के दौरान फुर्सत के कुछ पल में आशिकी फेम राहुल रॉय ने बातचीत में कहा कि बिहार में फिल्म की शूटिंग के लिए कई बेहतरीन लोकेशन है। राज्य सरकार यदि फिल्म उद्योग को बढ़ावा दे तो विकास का नया द्वार खुल सकता है। राहुल ने कहा कि यह फिल्म नई पीढ़ी के बदलाव को प्रदर्शित कर रही है। यदि सरकार अवसर देती है तो फिल्म इंडस्ट्री को काफी मजबूती मिलेगी। बिहार की पृष्ठभूमि में बनी फिल्म ‘अनोखी’ की कहानी भी यहीं की मिट्टी से जुड़ी है।