दिल्ली से बिहार आ रही बस हुई दुर्घटनाग्रस्त, अब तक 14 लोगों की मौत, 2 दर्जन से अधिक घायल

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद से एक दुखद खबर सामने आ रही है। दिल्ली से बिहार आ रही प्राइवेट वोल्वो बस आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। इस हादसे में अब तक 14 लोगों की मौत हो चुकी है। बताया जा रहा है कि एक्सप्रेसवे पर खड़े एक ट्रक में प्राइवेट बस की टक्कर में दो दर्जन से ज्यादा यात्री घायल हो गए। घायलों को सैफई के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

खड़े ट्रॉले से टकरा गई बस

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर थाना नगला खगर इलाके में माइल स्टोन 71/3 पर यह हादसा हुआ। दिल्ली से बिहार जा रही प्राइवेट वॉल्वो बस इस दौरान खड़े ट्रॉले से टकरा गई। हादसे में अभी तक कुल 14 यात्रियों की मौत हो चुकी है जबकि 30 लोग घायल हैं। पुलिस और राहत टीम द्वारा अभी भी मौके पर रेस्क्यू किया जा रहा है। एसएसपी फिरोजाबाद समेत अन्य अधिकारी मौके पर मौजूद हैं। घायल यात्रियों को सैफई के पीजीआई में भर्ती करवाया गया है।

हादसे की सूचना मिलते ही कई थानों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची और घायलों तक मदद पहुंचाई। जानकारी के मुताबिक, दिल्ली से बिहार के मोतिहारी जा रही एक प्राइवेट बस जब फिरोजाबाद के भदान गांव के पास पहुंची तब अचानक बेकाबू हो गई और सड़क पर खड़े ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस और ट्रक का काफी हिस्सा बुरी तरह से टूट-फूट गया।

योगी आदित्यनाथ ने लिया संज्ञान

घटना का तत्काल संज्ञान लेते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जिलाधिकारी और एसपी को मौके पर पहुंचकर तेजी से राहत और बचाव कार्य करने के निर्देश दिए। फिलहाल मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है। घालयों के परिवारवालों को हादसे की जानकारी दी जा रही है। जेसीबी की मदद से बस को सड़क से हटा दिया गया है।