प्रियंका गांधी पहुंची रामपुर, नवरीत के परिजनों से बोलीं प्रियंका-बेटे का बलिदान नहीं जाएगा व्यर्थ

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी आज यूपी के रामपुर पहुंची और नवरीत के परिजनों से मुलाकात कर रही है. वह यहां 26 जनवरी को ट्रैक्टर परेड के दौरान मृत किसान नवरीत सिंह के परिवार से मिल रही हैं. प्रियंका मृतक किसान की अंतिम अरदास में शामिल हो रही हैं। दिल्ली में 26 जनवरी को ट्रैक्टर रैली के दौरान मारे गए किसान के परिजनों को सांत्वना देने रामपुर पहुंची हैं। वह सुबह अपनी कार से दिल्ली से रामपुर के लिए रवाना हुईं।

रामपुर की सीमा में कांग्रेसियों ने किया स्वागत

रामपुर की सीमा में प्रवेश करते ही जीरो पॉइंट पर कांग्रेसियों ने स्वागत किया। पूर्व सांसद बेगम नूरबानो और पूर्व मंत्री नवाब काजिम अली ने स्वागत किया। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी, विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष राम गोविंद चौधरी, रालोद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी समेत कई दिग्गज नेता नवरीत के परिवार को ढांढस बंधाने उसके घर पहुंचे.

प्रियंका के काफिले में चल रही कारें दुर्घटनाग्रस्त

वहीं प्रियंका गांधी के काफिले में चल रही कारें हापुड़ जिले के गढ़मुक्तेश्वर में नेशनल हाईवे-9 फ्लाईओवर पर हादसे का शिकार हो गई।अचानक ब्रेक लगने से दो से तीन गाड़ियां आपस में टकरा गईं। हालांकि प्रियंका गांधी की कार को कोई नुकसान नहीं पहुंचा। बताया जा रहा है कि कार कार्यकर्ताओं की थी। इस दौरान नेशनल हाईवे पर लंबा जाम लग गया. हालांकि प्रियंका गांधी की गाड़ी को कोई नुकसान नहीं हुआ है