सुशांत मौत को लेकर कंगना रनौत और संजय राउत आमने सामने, अभिनेत्री ने राउत पर लगाया धमकी देने का आरोप, कहा- मुंबई क्या पीओके है?

फिल्म अभिनेता सुशांत मामले में बयानबाजी का दौर जारी है। इस मामले में अभिनेत्री कंगना रनौत और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है। मुंबई पुलिस को लेकर दिए बयान के लेकर शिवसेना सांसद ने कहा कि यदि उन्हें मुंबई में डर लगता है तो उन्हें वापस नहीं आना चाहिए। अब इस पर कंगना ने जवाब दिया है।

कई बड़े सेलेब्‍स को लेकर चौंकानेवाले खुलासे

अभिनेत्री कंगना रनौत ने हाल ही में ट्विटर पर इंट्री की है और अपने ट्विट्स से बॉलीवुड और कई बड़े सेलेब्‍स को लेकर चौंकानेवाले खुलासे कर रही है. कंगना रनौत ने एक बार फिर ट्वीट से सनसनी मचा दी है. इस बार कंगना रनौत ने शिवसेना नेता संजय राउत  पर बड़ा आरोप लगाया है. उनका ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है.

‘संजय राउत ने दी मुझे खुली धमकी’

कंगना रनौत ने लिखा,’ शिवसेना नेता संजय राउत ने मुझे खुली धमकी दी है और कहा है कि मैं मुंबई वापस ना लौटूं. पहले मुंबई की सड़कों में आजादी के नारे लगे और अब खुली धमकी मिल रही है. यह मुंबई पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर की तरह क्यों लग रहा है?’ उनके इस ट्वीट पर लोग जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

महाराष्ट्र सरकार ने नहीं करवाई सुरक्षा मुहैया

वहीं भाजपा नेता राम कदम ने मुंबई पुलिस, महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख और मुख्यमंत्री कार्यालय को टैग करते हुए लिखा था, ‘100 घंटे से ज्यादा हो गया है, जब चार दिन पहले अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा था कि वह बॉलीवुड-ड्रग माफिया को एक्सपोज करने को तैयार हैं लेकिन उन्हें सुरक्षा चाहिए. लेकिन दुर्भाग्य से महाराष्ट्र सरकार ने अभी तक कोई सुरक्षा मुहैया नहीं करवाई है.’

राम कदम के ट्वीट पर कंगना ने किया था धन्‍यवाद

भाजपा नेता राम कदम के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कंगना ने लिखा था,’ सर, आपकी चिंता के लिए धन्यवाद, अब मुझे मूवी माफिया से ज्यादा मुंबई पुलिस से डर लगने लगा है, मुझे हिमाचल प्रदेश सरकार से या तो फिर सीधे केंद्र सरकार की ओर से सुरक्षा चाहिए, मुंबई पुलिस से नहीं.’