अवैध संबंध के शक में पति ने पत्नी पर किया कैंची से वार, फिर थाने में जा खुद कबूला अपना गुनाह….

जहानाबाद. बिहार में एक पति ने अपनी पत्नी पर ताबड़तोड़ वार कर उसकी हत्या का प्रयास किया। हत्या करने की कोशिश के लिये जो वजह सामने आई वो महज पत्नी के चरित्र पर शक और मायके जाने के लिये पैसे की मांग बताई गई है। मामला बिहार के जहानाबाद जिला से जुड़ा है, जहां के मखदुमपुर में पति ने पत्नी पर जानलेवा हमला किया है। दरअसल आरोपी पति को शक था कि उसकी पत्नी के किसी और से अवैध संबंध है। सनसनीखेज वारदात मखदुमपुर थाना क्षेत्र के आको बिगहा गांव की है। पुलिस ने इस घटना के बाद सनकी पति को हिरासत में ले लिया है।

मखदुमपुर थाना क्षेत्र के आको बिगहा गांव निवासी मिठू कुमार की पत्नी अनिता कुमारी रविवार की सुबह अपने मायके जाने के लिए तैयार हो रही थी। पत्नी की माने तो जब वह रूम में अपने कपड़े और सामान तैयार कर रही थी तभी पति कमरे में आया और पीछे से कैंची से वार कर दिया। उसने जब पूछा कि ऐसा क्यों कर रहे हैं तो पति ने दोबारा कैंची से गले पर हमला कर दिया। घायल अवस्था में पत्नी अनीता को रेफरल अस्पताल मखदुमपुर में भर्ती कराया गया है जहां डॉक्टरों की देखरेख में उसका इलाज चल रहा है।

आरोपी पति मिट्ठू की मानें तो उसके पत्नी का संबंध गैर मर्द के साथ है जिसको लेकर वह पत्नी के साथ ही गांव के लोगों से भी मदद मांगता रहा है। रविवार को पत्नी मायके जाना चाह रही थी और उसने पांच हजार रुपए की डिमांड की थी लेकिन उसके पास सिर्फ पंद्रह सौ रुपए थे जो उसने दे दिया था लेकिन पत्नी लगातार आनाकानी कर रही थी। आरोपी ने बताया कि इसी बात को लेकर उसका दिमाग गर्म हो गया और उसने डराने के लिए पत्नी पर कैंची से वार कर दिया।

इस घटना के बाद आरोपी पति मिट्ठू के गांव वालों ने उसकी पिटाई कर दी। पुलिस को सूचना दी जाती उसके पहले ही मिट्ठू टेहटा ओपी पहुंच गया क्योंकि मामला मखदुमपुर थाना क्षेत्र का था इसलिए पुलिस ने उसे मखदुमपुर थाना के हवाले कर दिया। मखदुमपुर थानाध्यक्ष ने बताया कि महिला की स्थिति सामान्य है अभी तक किसी ने मामला दर्ज नहीं कराया है। आरोपी ने खुद ही सरेंडर किया है इसलिए उसे पुलिस हिरासत में थाने में बिठा कर रखा गया है।