जब ट्रंप के ‘थैंक्यू इंडिया’ कहने पर PM मोदी ने किया भावुक करने वाला ट्वीट

जब पूरी दुनिया कोविड-19 के प्रचंड प्रकोप से जूझ रहा है, वैसे में हिंदुस्तान का संजीवनी का मिसाल पेश कर रहा है। देश ने जरूरतमंद देशों के लिए हाइड्रोक्सीक्लोरोक्वीन दवा की निर्यात को मंजूरी दे दी। इसके बाद अमेरिकी राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप ने थैंक्यू इंडिया कहा। उनके इस धन्यवाद का प्रधानमंत्री मोदी ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर जबाव दिया है।

पीएम नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को अपने ट्वीटर पर लिखा, ’राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप मैं आपकी बात से पूरी तरह से सहमत हूं। ऐसे समय दोस्तों को करीब लाते हैं। भारत-अमेरिका की साझेदारी पहले से ज्यादा मजबूत है। भारत कोविड-19 के खिलाफ मानवता की लड़ाई में मदद करने के लिए हर संभव प्रयास करेगा। हम इस पर एक साथ जीतेंगे।

ट्रंप ने किया था ये ट्वीट

एचसीक्यू के निर्यात से रोक हटाने के बाद अमेरिकी राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप ने पीएम मोदी और भारत का धन्यवाद दिया था। उन्होंने अपने ट्रवीटर हैंडल पर लिखा था ’असाधारण समय के लिए भी दोस्तों के बीच घनिष्ठ सहयोग की आवश्यकता होती है। एचसीक्यू के निर्णय के लिए भारत और भारतीय लोगों को धन्यवाद भुलाया नहीं जा सकेगा! प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को धन्यवाद। उन्होंने मानवता और मोदी के मजबूत नेतृत्व के लिए भी धन्यवाद दिया।