सीबीआई की टीम पहुंची कूपर अस्पताल, पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों से होगी पूछताछ,सीबीआई के बाद एनसीबी रिया से पूछताछ करेगी

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में रोज नए खुलासे हो रहे हैं. सुशांत सिंह केस में रिया का ड्रग्स कनेक्शन भी सामने आया है और अब बड़े पैमाने पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो इसकी जांच करेगा. इसको लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की दिल्ली में बैठक हो रही है. इस केस में संदीप सिंह की भूमिका भी शक के घेरे में है. संदीप सिंह खुद को सुशांत का करीबी दोस्त बताते आए हैं लेकिन उनकी कॉल डिटेल्स कुछ और ही कहानी बयां करती है. उधर, सीबीआई की ताबड़तोड़ पूछताछ जारी है. सीबीआई कभी भी रिया एंड फैमिली के अलावा संदीप सिंह को समन भेज सकती है.

संदीप सिंह की भूमिका संदेह के घेरे में

इसमें रिया का ड्रग्स कनेक्शन भी सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) इसकी जांच करेगा। मामले में संदीप सिंह की भूमिका संदेह के घेरे में है। वे खुद को सुशांत का दोस्त बताते हैं लेकिन उनकी कॉल डिटेल्स से कुछ और ही कहानी सामने आई है। अब इस मामले में सुशांत को प्रतिबंधित दवा दिए जाने का मामला सामने आ रहा है। इसे लेकर सीबीआई के बाद एनसीबी रिया से पूछताछ करेगी।

सीबीआई की टीम बुधवार दोपहर को कूपर अस्पताल पहुंची। टीम यहां डॉक्टरों से पूछताछ करेगी। बता दें कि इसी अस्पताल में सुशांत के शव का पोस्टमार्टम किया गया था।

प्रतिबंधित दवा से हत्या और आत्महत्या हो सकती है

सुशांत सिंह के पिता के वकील विकास सिंह ने कहा, ’जब सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने एफआईआर दर्ज करवाई, तो एक धारणा थी कि अभिनेता को दवाओं का ओवरडोज दिया जा रहा था, जो अत्यधिक मानसिक संतुलन बिगाड़ सकते हैं। अगर यह एक प्रतिबंधित दवा है तो इससे आत्महत्या और हत्या तक हो सकती है। इसमें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) का मामला भी होगा। इससे कार्रवाई की गुंजाइश काफी हद तक बढ़ेगी।