लालू प्रसाद यादव की हालत गंभीर, एम्स भेजे जा सकते हैं राजद सुप्रीमो, अपने पिता से राबड़ी देवी, तेजस्वी, तेजप्रताप ने की थी मुलाकात

चारा घोटाले में सजायाफ्ता और रिम्स में उपचार करवा रहे लालू प्रसाद यादव की हालत काफी गंभीर बनी हुई है. पूर्व सीएम राबड़ी देवी, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, तेजप्रताप यादव और मीसा भारती ने शुक्रवार को रांची स्थित रिम्स में जाकर मुलाकात की थी. लालू के बेटे तेजस्वी के अनुसार लालू यादव के फेफड़ों में पानी जम गया है और जम गया है और उनका चेहरा फूल गया है. लालू यादव की हालत देखते हुए उन्हें दिल्ली एम्स में भर्ती कराया जा सकता है. इसको लेकर डॉक्टरों की एक टीम बनाई गई है जो आज रिपोर्ट देगी. उसके बाद दिल्ली एम्स भेजने की तैयारी की जाएगी.

एक्स-रे में भी निमोनिया की पुष्टि

लालू प्रसाद यादव की शुक्रवार को कोरोना (आरटीपीसीआर) जांच रिपोर्ट निगेटिव आयी है. चेस्ट के हाई रेजुलेशन सीटी स्कैन (एचआरसीटी) में भी कोरोना की पुष्टि नहीं हुई है. जांच रिपोर्ट का आकलन करने के बाद डॉक्टरों ने निमोनिया की पुष्टि की है. एक्स-रे में भी निमोनिया की पुष्टि हुई है. लालू का इलाज कर रहे डॉ उमेश प्रसाद ने बताया कि लालू प्रसाद हार्ट व शुगर के मरीज हैं. इसलिए उनकी इको जांच भी की गयी. हार्ट रेट पूर्व की तरह बढ़ा हुआ है.