सदाकत आश्रम पहुंचे बिहार कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल, कहा- महागठबंधन में सहयोगी दलों की नाराजगी जल्द होगी दूर

बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारी जोर शोर से चल रही है. जहां एक ओर एनडीए मजबूती के साथ चुनाव मैदान में ताल ठोक रही है वहीं महागठबंधन पूरी तरह से बिखरा नजर आ रहा है. वहीं बिहार कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल आज पार्टी मुख्यालय सदाकत आश्रम पहुंचे. शक्ति सिंह गोहिल ने बिहार महागठबंधन में जारी खींचतान को लेकर कहा कि महागठबंधन के सहयोगी दलों की नाराजगी जल्द दूर कर ली जाएगी. उन्होंने कहा कि अगर सहयोगी पार्टियां अपने निजी स्वार्थ में उलझकर रहती है तो गठबंधन को नुकसान होगा. उन्होंने कहा कि हमें छोटी छोटी बातों को दूर कर एक मंच पर मजबूती के साथ आना होगा. तभी विधानसभा चुनाव में एनडीए को हराने में सफल हो पाएंगे.

कांग्रेस से लोजपा के संपर्क को किया खारिज

उन्होंने कहा कि अगर कहीं नाराजगी होगी तो वह एनडीए में होगी. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी की पुरानी आदत है कि पार्टी को काम निकल जाती है तो वे सहयोगी पार्टी को भूल जाते है. कांग्रेस के बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने लोजपा द्वारा कांग्रेस से संपर्क की बात को सिरे से खारिज किया है. शक्ति सिंह गोहिल ने कहा कि चिराग पासवान कांग्रेस पार्टी के संपर्क में नहीं है. संपर्क में होने का झूठ फैलाया जा रहा है।

बीजेपी की सरकार में मजदूरों की स्थिति दयनीय

गोहिल ने इस दौरान बिहार सरकार पर भी जमकर भड़ास निकाली, उन्होंने कहा कि बिहार सरकार मजदूरों की चिंता करती, तो उन्हें दर दर की ठोकरें नहीं खानी पड़ती। जहां भी बीजेपी की सरकार है, वहां मजदूर दाने दाने के मोहताज है। बिहार न कमाई, न पढाई ,न दवाई किसी भी मामले में आगे नहीं है। बिहार बदलाव चाहता है जो महागठबंधन ही दे सकता है। हम बिहार में सिर्फ शासन नहीं पाना चाहते है। हम बिहार की सेवा करना चाहते है। वहीं हम प्रमुख मांझी के नाराज होने पर कहा कि कोई भी बात होगी, हम आपस में बैठकर सुलझा लेंगे। हम साथ बैठकर रास्ता तलाश लेंगे