चुनाव से उपेन्द्र कुशवाहा को बड़ा झटका, पार्टी के महासचिव माधव आनंद ने पार्टी छोड़ी

बिहार चुनाव से पहले आरएलएसपी को बड़ा झटका लिया है। आरएलएसपी के प्रधान महासचिव माधव आनंद ने आरएसएसपी से इस्तीफा दे दिया है। आपको बता दें कि बीते सप्ता में उपेन्द्र कुशवाहा का साथ कई नेता छोड़ चुके हैं।

माधव ने कुशवाहा पर लगाया आरोप

माधव आनंद ने उपेंद्र कुशवाहा पर बड़ा आरोप लगाया है। माधव आनंद ने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा ने सिर्फ उनका इस्तेमाल किया हैं. कुशवाहा सिर्फ अपने ही बारें में सोचते हैं. पार्टी के नेताओं के बारे में वह कभी भी नहीं सोचते हैं. इसके कारण ही मैंने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. मेरे लिए आरजेडी से लेकर कई दलों के रास्ते खुले हुए हैं. एक दो दिनों के अंदर वह आगे की रणनीति पर खुलासा करेंगे।

तेजस्वी से भी मिल चुके हैं माधव आनंद

आरएलएसपी के महासचिव माधव आनंद देरे रात तेजस्वी यादव से मिलने के लिए राबड़ी देवी के आवास पहुंचे थे. माधव आनंद ने तेजस्वी से मुलाकात पर कहा कि तेजस्वी से मेरा व्यक्तिगत संबंध हैं. मेरा आना जाना लगा रहता है. यह बात उपेंद्र कुशवाहा को भी पता है. इस मुलाकात के बाद ही माधव आनंद ने इस्तीफा दे दिया है. बता दें कि महागठबंधन में रहने के दौरान से ही तेजस्वी यादव कुशवाहा को झटका दे रहे हैं. कुशवाहा के मुलाकात के बाद ही उनके पार्टी के नेता को आरजेडी में तेजस्वी ने शामिल करा दिया था. इसके अलावे प्रदेश अध्यक्ष को भी तीन दिन पहले पार्टी में शामिल करा दिया है. इसके अलावे भी कई नेता साथ छोड़ चुके हैं।