बिहार में BJP नेता कामेश्वर चौपाल को मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी, पटना एयरपोर्ट पर पहुंचते ही ‘डिप्टी CM कैसा हो कामेश्वर चौपाल जैसा हो’ के लगे नारे

बिहार चुनाव में एनडीए का पूर्ण बहुमत से अधिक सीटों पर जीत दर्ज की है. अब नई सरकार के गठन की कवायद तेज हो गई है. आज एनडीए की एक अनौपचारिक बैठक होगी जिसमें सभी चारों दलों- भाजपा, जदयू, हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा एवं विकासशील इंसान पार्टी के बड़े नेता मिलेंगे. एनडीए की इस मीटिंग में नयी सरकार के गठन और स्वरूप पर चर्चा होगी। बताया जा रहा है कि एनडीए में सीएम का चेहरा  कौन होगा यह एनडीए विधायक दल की बैठक में तय होगा। इसके बीच एक बड़ी खबर बीजेपी से निकल कर सामने आ रही है जहां बिहार में वरिष्ठ नेता कामेश्वर चौपाल को बड़ी जिम्मेदारी मिलने की बात सामने आ रही है।

डिप्टी सीएम पद के लिए कामेश्वर चौपाल का नाम पर चर्चा

बीजेपी की ओर से डिप्टी सीएम को लेकर नए नाम की चर्चा तेज हो गई है. इसमें अचानक बीजेपी के सीनियर नेता और आरएसएस से जुड़े कामेश्वर चौपाल का नाम सामने आया हैं. बताया जा रहा है कि दलित कार्ड को लेकर बीजेपी कामेश्वर चौपाल का डिप्टी सीएम बनाने को लेकर चर्चा हो रही हैं. इन चर्चा के बीच कामेश्वर चौपाल आज सुबह दिल्ली से आनन-फानन में पटना पहुंच भी गए हैं. पटना एयरपोर्ट पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने कामेश्वर चौपाल का गर्मजोशी से स्वागत किया। भाजपा कार्यकर्ताओं ने एयरपोर्ट पर नारे लगाए-बिहार का डिप्टी सीएम कैसा हो..कामेश्वर चौपाल जैसा हो। इसके बाद अब इसकी चर्चा तेज है कि कामेश्वर चौपाल को डिप्टी सीएम का पद दिया जा सकता है।

पार्टी की ओर से दी जाएगी उसका निर्वहन करेंगे

यूपी में जिस तरह से बीजेपी की सरकार में दो डिप्टी सीएम का पद है उसी तरह अब बिहार में भी डिप्टी सीएम का पद होगा। इसके कयास लगने शुरू हो गए हैं। पटना एयरपोर्ट पर भाजपा नेता कामेश्वर चौपाल ने कहा कि वे पार्टी के सिपाही हैं जो भी जिम्मेदारी पार्टी की ओर से दी जाएगी उसका निर्वहन करेंगे। जहां भी हमें लगाया जाएगा पूरी निष्ठा से काम करेंगे।