कांग्रेस ने मोदी सरकार पर किया बड़ा हमला, कहा कि कोरोना से मरने वाले लोगो के आंकड़ों को छुपा रही है केंद्र सरकार।

कांग्रेस ने प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए मीडिया से कहा कि पूरे देश में काँग्रेस के कार्यकर्ताओं ने नियम तोड़ कर कोरोना काल में लोगों की सेवा की है। पर हमारे मोदी जी कहते है कि “कांग्रेस ने हद कर दी”
➢ अपने घर वापसी के समय हजारों लोगों कि सड़क एवं रेल दुर्घटना में मौत हो गई, लेकिन दुर्भाग्य देखिये की मोदी सरकार ने संसद में कहा की सरकार के पास श्रमिकों के पलायन से सम्बंधित कोई आंकड़ा नहीं है।
➢ देश के एक प्रसिद्ध अख़बार ने अपने रिपोर्ट में बताया कि “भारत में महामारी से मौतों की वास्तविक संख्या 5 गुना अधिक है,आंकड़ा छिपाने के लिए राज्य सरकारों पर मोदी की केंद्र का दबाव है ” ये कोई साधारण कथन नहीं है।
अपनी विफलाताओं को छुपाने के लिए प्रधानमंत्री मोदी ईर्ष्या,झूठ,नफ़रत और जुमलों का दोशाला ओढ़, कांग्रेस पर कितना भी वार कर लें,लेकिन देश के लोग इनके कपट की मज़बूरी को अब समझने लगे है और देश की जनता अब इनको सबक़ सिखाने के लिए तैयार है। देश के मजदूर और किसान इन दिनों को कभी नहीं भूलने वाले। प्रवासी मजदूरों को लेकर उच्चतम न्यायालय एवं उच्च न्यायालयों के न्यायाधीशों ने कई कई बार, केंद्र तथा राज्यों सरकारों को झिड़का भी, लेकिन इनपर इसका कोई असर नहीं पड़ा।


अतिथियों का स्वागत एवं स्वागत मंच का संचालन आनन्द माधव, एआईसीसी कोऑर्डिनटर इंचार्ज मीडिया एवं संचार(पंजाब चुनाव) ने किया। प्रेस वार्ता में जिला प्रधान (शहरी) बलराज ठाकुर, जिला प्रधान (देहाती) श्री दर्शन सिंह टहली, कार्यकारी अध्यक्ष हार्जिनडेर सिंह लाड़ो, विजय डकोहा, समाज सेवी मेजर सिंह, पर्वीनदर सिंह, जिला काँग्रेस चेयरमैन एस सी विभाग के राजकुमार राजू , गुरप्रीत बॉबी,अमनप्रीत टखखर, चरणजीत सिंह, राहुल रंजन, नवजोत पवार आदि उपस्थित रहे।