बिहार एनडीए में नही है कोई भी नाराजगी- नीरज कुमार

बिहार में इन दिनों भाजपा और जदयू नेताओं के बीच चल रहे जुबानी जंग से ऐसा लग रहा था कि पार्टी में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। पर इस मामले को लेकर जदयू ने यह दावा किया है कि बिहार में नीतीश सरकार पर कोई खतरा नहीं है। जदयू के मुख्य प्रवक्ता और पूर्व मंत्री नीरज कुमार ने मंगलवार को मीडिया से बात करते हुए कहा कि बिहार में एनडीए गठबंधन एकजुट है और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर कोई खतरा नहीं है।

उन्होंने कहा कि कुछ विषयों को लेकर हाल के दिनों में हमारे घटक दलों के नेताओं ने जो राय रखी है उससे नीतीश सरकार की अस्थिर होने का कोई सवाल ही नहीं है। उन्होंने कहा, विपक्ष ख्याली पुलाव बना रहा है। विपक्ष वर्ष 2005 से ही सरकार में आने का सपना देख रहा है लेकिन लालू यादव के बाद अब उनके बेटे तेजस्वी का भी यह सपना साकार नहीं होगा। उन्होंने एनडीए नेताओं में चल रही बयानबाजी को गम्भीरता से नहीं लेने और एनडीए में सबकुछ ठीक होने का दावा करते हुए कहा कि सभी घटक दलों के नेता नीतीश कुमार ही हैं। इस बात को लेकर कही भी कोई संशय नहीं है।

उत्तर प्रदेश में जदयू के विधानसभा चुनाव लड़ने के मुद्दे को लेकर नीरज कुमार ने कहा कि मंगलवार को यूपी चुनाव को लेकर जदयू की बैठक होनी है। जदयू के वरिष्ठ नेता केसी त्यागी के नेतृत्व में बैठक के बाद सब स्पष्ट हो जाएगा कि यूपी में जदयू कितने सीटों पर चुनाव लडने वाली है। उन्होंने कहा कि यूपी के अलावा जदयू ने मणिपुर में चुनाव लड़ने की तैयारी की है।

बिहार में आने वाले दिनों में होने वाले विधान परिषद सीटों के चुनाव पर उन्होंने कहा कि जब तक निर्वाचन आयोग की ओर से चुनाव की अधिसूचना जारी नहीं होती तब तक उस पर कुछ भी नहीं कहना उचित नहीं होगा। चुनाव घोषणा के बाद एनडीए के घटक दल आपस में सीटों के बंटवारे का मुद्दा आसानी से सुलझा लेंगे।