मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को देख फूट फूट कर रोने लगा जेडीयू प्रदेश महासचिव कहा, मुझे और मेरे परिवार को मेरे बीबी से बचाइए……

बिहार की राजधानी पटना में सत्ताधारी जेडीयू के प्रदेश महासचिव को अपने पत्नी से डर लगने का मामला सुर्खियों में है।वायरल हो रहे वीडियो में जेडीयू महासचिव अपने बीबी से परेशान है और स्थानीय थाना एवं एसपी से शिकायत करने के बाद सीधे मुख्यमंत्री नीतीश से गुहार लगाने पहुंचा है..वह सीएम हाउस के गेट पर रोते रोते नीतीश कुमार से अपनी बीबी से बचाने की अपील कर रहा है पर वहां के सुरक्षाकर्मियों ने उसे बरंग वापस लौटा दिया है।

दरअसल अपनी बीबी से बचाने के लिए सीएम से गुहार लगाने वाले जेडीयू नेता का नाम अवधेश कुमार है। वे दरभंगा जिला के बहादुरपुर थाना के मेकना गाँव के रहने वाले हैं और जेडीयू के अतिपिछड़ा प्रकोष्ट के महासचिव हैं।अवधेश कुमार की शिकायत है कि उसकी पत्नी एक नक्सली कमांडर से मिली हुई है और उनके पूरे परिवार को खत्म करने की धमकी दे रही है। उन्हौने इसकी शिकायत स्थानीय थाना और जिले के एसपी से भी की है पर वे लोग उनकी बातों को गंभीरता से नहीं ले रहें हैं,इसलिए वे अपने पूरे परिवार के साथ मुख्यमंत्री आवास पहुंचे हैं और सीएम नीतीश कुमार से मिलकर पत्नी और नक्सली कमांडर से बचाने की गुहार लगाने आए है पर सरुक्षाकर्मी उन्हें सीएम से मिलने नहीं दे रहें हैं और इतना बोलते बोलते वे दहाड़ मार कर रोने लगतें हैं।

मीडिया से बात करते हुए अवधेश ने कहा कि उनकी पत्नी ने उनको और उनके पूरे परिवार को नक्सली कमांडर के साथ मिलकर खत्म करना चाह रही है। अपने परिवार और खुद की जान के खतरे की संभावना को देखते हुए मैने थाना में एफआईआर भी दर्ज करवाया पर दरभंगा के पुलिस अधिकारी किसी तरह का कोई एक्शन नहीं ले रहें हैं।इसके बाद मौके पर उपस्थित अधिकारियों ने उनकी गुहार को मुख्यमंत्री तक पहुंचाने का अश्वासन दिया। इस आश्वासन के बाद अवधेश पूरे परिवार के साथ वापस लौट गए।