विजय सिन्हा ने पुछा सवाल, बिना कोई सूचना प्रकाशित किए और बिना किसी परीक्षा या इंटरव्यू के यह लाखों नौकरियां किस आधार पर और किन्हें दी गई?

बिहार में रोजगार के मसले पर राजद अपनी पीठ थपथपा रहा है तो भाजपा भी हमला करने में पीछे नहीं है। एक बार फिर भाजपा ने डिप्‍टी सीएम तेजस्‍वी यादव पर तंज कसा है।उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव द्वारा बिहार में लाखों नौकरी दे दिए जाने के दावे पर चुटकी लेते हुए भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष राजीव रंजन ने कहा कि अभी तक बहाली की एक विज्ञप्ति तक नहीं निकली है। इसके बावजूद यदि तेजस्वी यादव अभी तक लाखों नौकरी दे चुके होने का दावा कर हैं तो राज्य सरकार को बताना चाहिए कि किन विभागों में कितनी नौकरियां, कब-कब दी गई।

बिना किसी परीक्षा या इंटरव्यू के किस आधार पर दी गई नौकरियां…

राजीव रंजन ने कहा कि सरकार को यह भी बताना चाहिए कि बिना कोई सूचना प्रकाशित किए और बिना किसी परीक्षा या इंटरव्यू के यह लाखों नौकरियां किस आधार पर और किन्हें दी गई। तेजस्वी को भी यह बताना चाहिए कि पहली कैबिनेट की बैठक में जिन 10 लाख नौकरियों को उन्होंने देने का जो वादा किया था, क्या वह सभी इसी तरह गुप्त तरीके से बांटी जाएंगी?

विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता विजय सिन्हा ने कहा कुढ़नी में भाजपा की जीत तय….

विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता विजय सिन्हा ने कुढ़नी विधानसभा क्षेत्र में मधुवन, मारीपुर, हरिशंकर मणियारी और सिलौत वासुदेव सहित कई गांवो में जाकर भाजपा प्रत्याशी केदार गुप्ता के पक्ष में चुनाव प्रचार किया और लोगों से भाजपा उम्मीदवार को जिताने की अपील की।

उन्होंने कहा कि कुढ़नी के मतदाता ने भाजपा को भारी मतों से जिताने के लिए मन बना लिया है। राज्य में महागठबंधन की सरकार बुरी तरह से विफल हो चुकी है। अपराधी भ्रष्टाचारी सक्रिय हो गए है। सरकार नौकरी के नाम पर युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ कर रही है। नई नौकरी का विज्ञापन देना तो दूर की बात है, एनडीए सरकार से नियुक्त एवं नौकरी कर रहे लोगों को फिर से नियुक्ति पत्र देकर सरकार हजारों बेरोजगाराें को धोखा दे रही है।