BJP अध्यक्ष की फिसली जुबान: नीतीश कुमार को बताया PM; 27 सितंबर को JDU करेगी प्रदर्शन

बिहार में गृह मंत्री अमित शाह के दौरे से पहले राज्य की राजनीति अपने चरम पर है। इसी बीच BJP के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने पूर्णिया में नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री बता दिया।

BJP की तरफ से 23 सितंबर और 24 सितंबर को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह सीमांचल में जनसभा करने वाले हैं। इसी के कारण प्रदेश अध्यक्ष इन दिनों पूर्णिया में कैंप कर रहे हैं। शाह के दौरे के बाद 23 सितंबर को पूर्णिया में बड़ी जनसभा का आयोजन किया जा रहा है।

उसी दौरान जब मंगलवार को उनसे पूछा गया कि यह कार्यक्रम किस तरह से खास है तो उन्होंने बताया कि जब से नीतीश कुमार ‘प्रधानमंत्री’ बने हैं, उसके बाद ये कार्यक्रम किया जा रहा है। लोगों में काफी उत्साह है। हालांकि सीमांचल के अंदर बहुत तरह का चैलेंज है । BJP इसे पार कर लेगी। संजय जायसवाल यह नहीं समझ पाए कि नीतीश कुमार ‘मुख्यमंत्री’ हैं ना कि देश के ‘प्रधानमंत्री’ । लेकिन संजय जायसवाल जब बोल चले तो उन्होंने कोई खेद भी प्रकट नहीं किया।

अमित शाह के दौरे के साइड इफ़ेक्ट में जदयू की मीटिंग

वहीं अब केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ जदयू 27 तारीख को हर प्रखंड मुख्यालय पर विरोध प्रदर्शन करेगी। जदयू प्रदेश कार्यालय में दो दिनों की बैठक कर रही है। इस बैठक में खास तौर पर राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह शामिल हो रहे हैं। मंगलवार को सभी प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों के साथ बैठक कर रहे हैं।

बुधवार को सभी जिलों के अध्यक्षों के साथ बैठक होगी। हालांकि ये बैठक तो संगठन को मज़बूत करने के नाम पर हो रही है लेकिन, ये अमित शाह के बिहार दौरे का साइड इफेक्ट है। वहीं, जदयू 27 सितंबर को महंगाई, बेरोजगारी सहित कई मुद्दों को लेकर सभी प्रखंड मुख्यालय पर विरोध प्रदर्शन करेगा। वहीं, ललन सिंह ने कहा कि अमित शाह का दौरा बिहार के सद्भाव को बिगाड़ने वाला है।