रणदीप सुरजेवाला ने नीतीश कुमार को कहा फिसड्डीबाबू, बिहार की बदहाली के लिए कांग्रेस ने एनडीए सरकार को ठहराया जिम्मेवार,

बिहार में विधानसभा चुनाव में महागठबंधन की रैली में काफी भीड़ देखी जा रही है इससे तेजस्वी समेत कांग्रेस नेता खुश दिख रहे हैं. महागठबंधन की ओर से चुनाव प्रचार के लिए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का 23 अक्टूबर को चुनावी रैली होनी है. इसको लेकर कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने राहुल गांधी के कार्यक्रम की जानकारी भी दी. उन्होंने मीडिया से आग्रह किया कि 23 अक्तूबर को राहल गांधी बिहार के विकास के लिए विजेन लेकर आ रहे हैं जिसे जनता तक जरूर पहुंचाएं.

नीतीश ने बिहार को बदहाली की कगार पहुंचाया

रणदीप सुरजेवाला ने सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए मुख्यमंत्री को ‘फिसड्डीबाबू’ कहकर संबोधित किया और कहा कि नीतीश कुमार ने बिहार को बदहाली की कगार पर पहुंचा दिया है. उन्होंने कहा कि हाल ही में एक रिपोर्ट आई है जिसमें बिहार की बदहाली के लिए एनडीए सरकार को दोषी माना है. साथ ही कहा कि नीति आयोग ने सस्टेनेबल डेवलपमेंट गोल 2020 की रिपोर्ट जारी की जिसमें देश के सभी राज्यों का 62 पैमानों पर मूल्यांकन किया गया है. जिसमें लगभग सभी पैमानों पर नीतीश सरकार के नेतृत्व में बिहार फिसड्डी साबित हुआ है.

भाजपा के घोषणा पत्र को कूड़े में फेंक देना चाहिए

वहीं भाजपा पर निशाना साधते हुए सुरजेवाला ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी हर बातों में संभावनाएं तलाशती है. उनके झूठे संकल्प पत्र को कूड़े में फेंक देना चाहिए.