तेजप्रताप नहीं रहना चाहते साथ,ऐश्वर्या ने साथ रहने की बात मानी,जाने आगे क्या हुआ

मंगलवार को पटना हाईकोर्ट में लालू के बड़े लाल तेजप्रताप यादव और उनकी पत्नी ऐश्वर्या के तलाक को लेकर काउंसलिंग थी।जस्टिस आशुतोष कुमार ने दोनों के बीच समझौता करने की कोशिश की पर उनका प्रयास असफल रहा।तेजप्रताप और ऐश्वर्या के बीच किसी तरह का समझौता नहीं हो पाया।

ऐश्वर्या थी तैयार, तेजप्रताप ने किया मना

तेजप्रताप और ऐश्वर्या के बीच चल रहे विवाद को सुलझाने के कोशिश करते हुए जस्टिस आशुतोष कुमार ने दोनों को साथ रहने के लिए कहा और दोनों को इसपर अपने विचार रखने को कहा।साथ रहने की बात को लेकर ऐश्वर्या ने अपनी सहमति दे दी किंतु तेजप्रताप इसके लिए तैयार नहीं हुए।उन्होंने साथ रहने से साफ इनकार कर दिया।इसके बाद दोनों पक्षों के वकीलों की एक कमेटी बना दी गई। जो दो सप्ताह के अंदर कोर्ट में अपनी रिपोर्ट देगी।

शादी के एक महीने बाद ही ऐश्वर्या ने छोड़ दिया था पति का घर,लगाए थे कई गंभीर आरोप

12 मई 2018 को लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप और चन्द्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या की शादी बड़े ही धूमधाम से हुई थी।शादी के एक महीने बाद ही ऐश्वर्या ने अपने पति का घर छोड़ कर पिता के घर वापस चली गयी थी। ऐश्वर्या ने तेजप्रताप की माँ,बहन,भाई सभी पर कई गंभीर आरोप लगाए थे।उस समय काफी हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला था। ऐश्वर्या ने राबड़ी देवी पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था साथ ही ननद और देवर तेजस्वी यादव पर भी कई गम्भीर आरोप लगये थे। राबड़ी देवी ने अपने बचाव में ऐश्वर्या के ऊपर ही खुद को पीटने का आरोप लगाया था।फिलहाल दोनों के तलाक़ का मामला कोर्ट में चल रहा है।