ललन सिंह ने उपेन्द्र कुशवाहा को लेकर बड़ा बयान देते हुए कहा की वो जदयू में बस एक एमएलसी हैं इसके अलावा कुछ नही….

जनता दल यूनाइटेड ने अपने ही दल के वरिष्ठ नेता व संसदीय दल के अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा को साफ-साफ इशारा कर दिया है कि अब उनका जदयू में कोई स्थान नहीं है। इसके साथ ही जदयू में उपेन्द्र कुशवाहा कि हैसियत भी बताने की कोशिश जदयू के शीर्ष नेतृत्व से की गई है। जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने  कहा कि उपेंद्र कुशवाहा पार्टी के खिलाफ लगातार बयान दे रहे हैं जो ठीक नहीं है। पार्टी ने उन्हें पर्याप्त इज्जत भी दी है, लेकिन बावजूद इसके उपेन्द्र कुशवाहा किसके शह पर ऐसा कर रहे हैं, ये सब देख रहे हैं।

ललन सिंह इसके बाद उपेन्द्र कुशवाहा को लेकर बड़ा बयान देते हुए जो बातें कह गए वो बेहद महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा कि उपेन्द्र कुशवाहा जदयू में बस एक एमएलसी हैं, इसके अलावा किसी पद पर नहीं हैं। जदयू में राष्ट्रीय अध्यक्ष को लेकर चुनाव हुआ है।

ललन सिंह ने कहा कि पार्टी की ओर से कोई सूची भी जारी नहीं हुई है इस वजह से अभी केंद्रीय पदाधिकारी के पद पर कोई नहीं है। केंद्रीय संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष को लेकर भी कोई चुनाव नहीं हुआ है, इस वजह से भी जदयू में फिलहाल कोई पोस्ट नहीं है। हां, अगर उपेन्द्र कुशवाहा पार्टी में ठीक से काम करते हैं और पार्टी को मज़बूत बनाते हैं तो फिर से पार्टी उन्हें ये पद दे सकती है।

ललन सिंह के इस बयान पर उपेन्द्र कुशवाहा से भी सवाल पूछा गया तो उन्होंने हंसते हुए कहा मुझे फिलहाल इस पर कुछ नहीं बोलना है। समय आने पर सब कुछ का जवाब दूंगा, फिलहाल मुझे छोड़ दीजिए। बता दें कि उपेन्द्र कुशवाहा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से सीधी बगावत करते हुए जदयू के लेटरहेड पर एक बैठक का आह्वान किया है। उन्होंने 19-20 फरवरी को जदयू के सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं को पटना में विमर्श के लिए बुला लिया है। सोशल मीडिया पर उन्होंने खुली चिट्ठी जारी है। इसके बाद जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने इसे बरगलाने की कोशिश करार दिया है।