अमित शाह की ‘वर्चुअल रैली’ पर ‘तेज’ प्रहार, रैली के खर्च को लेकर उठाये सवाल, कहा- ”…उऽ जो “वर्चुअल” था, बड़ा ही “खर्चुअल” था”

बीजेपी नेता अमित शाह की बिहार में वर्चुअल रैली को लेकर राजद का हमला जारी है। RJD नेता तेज प्रताप यादव ने अमित शाह पर निशाना साधा है. मालूम हो कि इससे पहले उनके छोटे भाई ने अमित शाह की वर्चुअल रैली को लेकर निशाना साधा था. हालांकि, तेजस्वी यादव द्वारा वर्चुअल रैली को लेकर किये गये 144 करोड़ रुपये खर्च के आरोपों का बिहार बीजेपी के अध्यक्ष संजय जायसवाल ने खंडन कर दिया था कि बिहार में 72,000 एलईडी स्क्रीन लगाने के लिए 144 करोड़ रुपये खर्च किये गये हैं.

गरीबों की जो ‘थाली’ है, एकदमे ‘खाली’ है.

तेज प्रताप यादव ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा कि ”गरीबों की जो ‘थाली’ है, एकदमे ‘खाली’ है. लेकिन उऽ जो ‘वर्चुअल’ था, बड़ा ही ‘खर्चुअल’ था.” साथ ही उन्होंने खर्च का ब्योरा देते हुए बताया कि ”72000 LED × 20,000 = 144 करोड़.”

&

;

तेजस्वी ने लगाये थे 144 करोड़ खर्च का आरोप

बिहार के भाजपा अध्यक्ष संजय जायसवाल ने वर्चुअल रैली के बाद आरजेडी नेता तेजस्वी यादव के दावे का खंडन किया. आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर आरोप लगाया था कि बिहार में 72,000 एलईडी स्क्रीन लगाने के लिए 144 करोड़ रुपये खर्च किये गये हैं. रैली खत्म होने के कुछ ही देर बाद संजय जायसवाल ने एक वीडियो संदेश जारी कर दावा किया था कि बीजेपी द्वारा संचालित विभिन्न यू-ट्यूब चैनल और फेसबुक पेजों के जरिये देशभर में करीब एक करोड़ लोगों ने शाह की रैली को देखा.