तेजस्वी यादव की रैली में भीड़ बेकाबू, अफरा-तफरी का माहौल, पुलिस ने बरसाई लाठियां

बिहार चुनाव को लेकर तेजस्वी यादव की लखीसराय में रविवार को आयोजित रैली में अचानक भीड़ बेकाबू हो गयी। आर लाल कॉलेज में भीड़ बेकाबू होने के बाद भीड़ पर पुलिस ने लाठियां भी चटकाईं। इस दौरान कुछ समय के लिए अफरा-तफरी का माहौल हो गया। हालांकि बाद में भीड़ के नियंत्रित होने के बाद कार्यक्रम पूरा हो सका। विजयादशमी पर रविवार को आयोजित इस सभा में राजद नेता तेजस्वी यादव ने बिहार सरकार और नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला।

नीतीश के भ्रष्टाचार रूपी रावण को समाप्त करने का संकल्प लें-तेजस्वी

उन्होने कहा की विजयादशमी के मौके पर आप सभी संकल्प लें कि नीतीश सरकार के भ्रष्टाचार रूपी रावण को समाप्त करने के लिए आप सभी महागठबंधन को वोट करें। उन्होंने कहा कि नीतीश जी 15 साल से लगातार बिहार के सीएम हैं। 15 साल में उन्होंने नौजवानों, किसान और बिहार की जनता के लिए कुछ नही किया। बावजूद पांच साल और मांग रहे हैं। जो सरकार और सीएम 15 साल में कार्य नहीं कर सकी वो अगले पांच साल में क्या करेंगे। नीतीश जी अब तक जनता को धोखा दिया है और फिर सरकार बनाने में सफल हुए तो भी कुछ नहीं कर पाएंगे।

तेजस्वी की सभा खत्म होने के बाद हेलीकॉप्टर की ओर जाने के समय उनकी एक झलक पाने को बेकाबू भीड़ बैरिकेडिंग तोड़ प्रतिबंधित एरिया में आने लगी। इस दौरान भीड़ को काबू में करने के लिए मौजूद अर्धसैनिक बलों ने लाठियां भी चटकाई, जिससे कुछ देर के लिए अफरातफरी और भगदड़ का माहौल बन गया। काफी मशक्कत के बाद भीड़ पर काबू किया जा सका। सभा के दौरान महागठबंधन में लखीसराय विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी अमरेश कुमार और सूर्यगढ़ा से राजद प्रत्याशी प्रह्लाद यादव मंच पर मौजूद थे, जिन्हें जिताने की अपील तेजस्वी ने की।