कमलनाथ के अभद्र भाषा पर सरोज पांडेय ने कांग्रेस पर बोला हमला, कहा-महिलाओं की इज्जत नहीं करते हैं कांग्रेसी

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भाजपा उम्मीदवार इमरती देवी को एक जनसभा में आइटम कहने पर मध्यप्रदेश में सियासी पारा गरम हो गया है. कमलनाथ के बयान पर बिहार में विधानसभा चुनाव में भी बीजेपी ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है. पटना में बीजेपी राष्ट्रीय महिला मोर्चा की अध्यक्ष सरोज पांडेय ने महिलाओं के बहाने कांग्रेस नेता पर हमला बोला. सरोज पांडे ने कहा कि बहुत पीड़ा के साथ उपस्थित हुई हूं. एक वीडियो दिखाया जिसमे मध्यप्रदेश डबरा उम्मीदवार बीजेपी इमारती देवी रो रही है. वे कमलनाथ के अभद्र भाषा से काफी आहत हैं.

महिला को भोग की वस्तु समझते हैं कांग्रेस नेता

कांग्रेस पर हमला करते हुए सरोज पांडेय ने कहा कि कांग्रेस की नीति रही है कि महिला बिलखती और रोती रहे है. इस  पर कांग्रेस नेताओं को शर्मिंदगी महसूस नहीं होता है. अभी नवरात्रि में शक्ति और भक्ति के पर्व में इस तरह की बयानबाजी तब हो रही है जब कांग्रेस की प्रमुख एक महिला है. कांग्रेस नेता हमेशा ही महिला को एक भोग की वस्तु बताते हैं.

उन्होंने कांग्रेस के पुराने इतिहास को दोहराते हुए कहा कि नैना साहनी हत्याकांड हो या बिहार में ब्रजेश पांडे जिसको टिकट दिया. इनपर पॉक्सो एक्ट लगा है. राजद ने बलात्कारियों की पत्नी को टिकट देकर समाज में गलत संदेश दिया है.