नीतीश कुमार ने इंटर और स्नातक पास छात्राओं का पैसा डबल करने का किया एलान, लड़कों को भी दी जाएगी राशि

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए छात्राओं को बड़ा तोहफा दिया है. गुरूवार को सिवान के दरौंदा में पहली चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि हमने हर क्षेत्र में काम किया है।उन्होंने कहा कि पहले जब काम करने का मौका मिला तो कितना बुरा हाल किया,आगे काम करने की जो बात कर रहे उन्हें काम करने का कोई अनुभव ही नहीं है। उन्होंने कहा कि आगे काम करने का मौका मिला तो आगे और भी तेजी से विकास काम करेंगे। सीएम नीतीश ने कहा कि अब सभी लड़कियों को इंटर पास करने पर 25 हजार और बीए पास करने पर 50 हजार रू मिलेंगे।

लड़के परेशान न हों लड़कों के लिए भी करेंगे

नीतीश कुमार ने कहा कि लड़के परेशान न हों पहले लड़कियों के लिए करेंगे आगे लड़कों के लिए भी करेंगे। नौजवानों से कहा कि चिंता मत करना पहले भी लड़कियों के लिए किये फिर लड़कों के लिए लागू किया। इस बार मौका मिला तो पहले लड़कियों को ये सुविधा देंगे फिर लड़कों के लिए ये योजना लागू करेंगे।सीएम नीतीश ने लोगों को भरोसा दिया कि आपके सहयोग से फिर से सरकार बनेगी और बाकी तमाम योजनाओं को लागू करेंगे।

गांव की गलियों में स्ट्रीट लाइट लगाई जाएगी

उन्होंने कहा कि अगली बार सरकार बनने पर शहरों की तरह बिहार के गांव की गलियों में स्ट्रीट लाइट लगाई जाएगी. जिससे गांवों की गलियां जगमग होगी. रात में लोग अपने लाइट बंद कर सोएंगे और पैसा बचाएंगे. ये लाइट गलियों में जलेगी. नीतीश कुमार ने कहा कि वह तो सभी वर्ग के लोगों को लिए काम करते हैं.