छापेमारी को लेकर लालू ने ट्वीट करते हुए कहा:निम्नस्तर पर उतर कर बीजेपी हमसे राजनीतिक लड़ाई लड़ रही….

लालू परिवार  के कई सदस्यों के घर पर जमीन के बदले नौकरी मामले में हुई ईडी  की छापेमारी के बाद राजद में भारी नाराजगी दिखाई पड़ रही है। राजद सांसद मनोज झा  ने खुलेरूप से कहा है कि बीजेपी अब सीमा पार कर रही है। आरजेडी प्रवक्ता मनोज झा ने चेतावनी दी है कि सरकार धैर्य की परीक्षा नहीं ले, हमारे कार्यकर्ता सड़कों पर आने के लिए तैयार हैं और हमने रोक रखा है।

मनोज झा के इस बयान के बाद बिहार की सियासत गरमा गई है। बीजेपी प्रवक्ता संतोष पाठक ने कहा कि पिछले कई सालों से लालू परिवार पर कार्रवाई हो रही है पर कोई सड़क पर नहीं आया। यह लोगों को उकसाने वाला बयान है, जैसा किया गया है उसी का परिणाम दिखाई पड़ रहा है।

छापेमारी को लेकर लालू ने ट्वीट करते हुए कहा कि संघ और भाजपा के विरुद्ध मेरी वैचारिक लड़ाई रही है और रहेगी। इनके समक्ष मैंने कभी भी घुटने नहीं टेके हैं और मेरे परिवार एवं पार्टी का कोई भी व्यक्ति आपकी राजनीति के समक्ष नतमस्तक नहीं होगा। हमने आपातकाल का काला दौर भी देखा है। हमने वह लड़ाई भी लड़ी थी। आधारहीन प्रतिशोधात्मक मामलों में आज मेरी बेटियों, नन्हें-मुन्ने नातियों और गर्भवती बहू को भाजपाई ED ने 15 घंटों से बैठा रखा है, क्या इतने निम्नस्तर पर उतर कर बीजेपी हमसे राजनीतिक लड़ाई लड़ेगी?

लालू यादव के परिवार पर हुए ईडी के छापेमारी के बाद लालू द्वारा जताए गए नाराजगी पर कांग्रेस और जदयू ने भी साथ खड़े होते हुए नाराजगी जताई है। कांग्रेस प्रवक्ता कुंतल कृष्ण ने बताया है कि राजनीतिक लड़ाई को राजनीतिक ही रखना चाहिए। व्यक्तिगत रूप से बीजेपी द्वारा इस कदर परेशान किए जाने को सारी जनता देख रही है और इसका हिसाब चुकता करेगी। वहीं जदयू प्रवक्ता अभिषेक झा ने भी कहा कि बीजेपी संवैधानिक संस्थाओं का हमेशा से दुरुपयोग करती आई है और विरोधियों को डराने का काम करती है।