रवि शास्त्री ने टीम इंडिया को दिया जीत का मंत्र, कहा इंग्लैंड को परेशान कर सकते हैं बाए हाथ के बल्लेबाज….. जानिए किस x फैक्टर की उन्होंने की बात….

भारतीय टीम टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल में इंग्लैंड से भिड़ने के लिए तैयार नजर आ रही है। एडिलेड में 10 नवंबर को यह मुकाबला होना है, जहां भारत और इंग्लैंड के बीच फाइनल में पहुंचने की जंग होगी। टीम इंडिया की इस बड़े मैच के लिए क्या रणनीति होगी, इसपर हर कोई मंथन कर रहा है।

टीम इंडिया के पूर्व कोच और कमेंटेटर रवि शास्त्री ने भारत को इंग्लैंड के खिलाफ जीत का मंत्र दिया है। रवि शास्त्री का कहना है कि भारत को सेमीफाइनल जीतना है तो अपने एक्स-फैक्टर प्लेयर को खिलाना होगा, जो कि ऋषभ पंत हैं। रवि शास्त्री ने कहा कि दिनेश कार्तिक एक शानदार टीम प्लेयर हैं, लेकिन इंग्लैंड जैसी टीम के खिलाफ जब बात मैच जिताने की आती है तब आपको एक अटैकिंग प्लेयर चाहिए। एक लेफ्ट हैंडर उस तरह की टीमों के खिलाफ काम कर सकता है, जो मैच विनर हो।

पूर्व कोच बोले कि ऋषभ ने इंग्लैंड में और उसके खिलाफ बेहतर प्रदर्शन किया है, अपने दम पर मैच जिताए हैं। सेमीफाइनल से पहले रवि शास्त्री ने कहा कि ऋषभ पंत आपकी टीम में एक्स-फैक्टर लाते है और वही सेमीफाइनल में हो सकता है। अगर आपको मैच जीतना है तो ऐसे प्लेयर टीम में होना जरूरी हैं।