पटना के जक्कनपुर में दो गुटों के बीच जबरदस्त झड़प, लाठी-डंडे और चाकूबाजी में चार लोग घायल

पटना के जक्कनपुर थाना अंतर्गत मीठापुर बी एरिया पोस्ट ऑफिस के पास उस समय अफरा-तफरी मच गई ,जब रात्रि दो गुटों के बीच जमकर मारपीट हुई, जिसमें डंडे और चाकू छुड़ियों का जबरदस्त इस्तेमाल किया गया। जिसमें 4 लोग घायल हो गए।

कहासुनी के बाद शुरू हो गई मारपीट

बताया जा रहा है कि पटना के मीठापुर बी एरिया के नेहरू लेन के रहने वाले डुगलुष यादव, रामदेव यादव और लड्डू यादव अपने भाई के घर जक्कनपुर बटुकेश्वर दत्त लेन से आ रहे थे और जैसे ही वह पुरंदरपुर स्थित पोस्ट ऑफिस के पास पहुंचे जहां पहले से बैठे रविंद्र पासवान उर्फ सीसी शराब के नशे में धुत था और साथ ही उसका बेटा उज्जवल कुमार भी था । शराब के नशे में धुत रविंद्र पासवान उर्फ सीसी तीनों को रोककर गाली गलौज किया। जिसके बाद इन लोगों के बीच कहासुनी हुई और फिर मारपीट शुरू हो गई, इधर पास ही नेहरू लेन डुगलुष यादव के परिवार वालों को पता चला तो वह लोग भी मौके पर पहुंच गए, इधर सूचना मिलते ही रविंद्र पासवान उर्फ सीसी के भी पूरे परिवार वाले मौके पर पहुंचे और सभी लोगों के बीच जमकर मारपीट हुआ। जिसमें डुगलुष यादव, रामदेव यादव, लड्डू यादव और उज्जवल कुमार बुरी तरह से घायल हो गए । मामला बढ़ते देख मौके से रविंद्र पासवान उर्फ सीसी फरार हो गया।

मारपीट में शामिल लोगों को बख्शा नहीं जाएगा

इधर मारपीट की सूचना जैसे ही जक्कनपुर थाना अध्यक्ष मुकेश वर्मा को मिली उन्होंने त्वरित कार्रवाई करते हुए मौके पर घायल डुगलुष यादव, रामदेव यादव , लड्डू यादव और उज्जवल कुमार को पुलिस कस्टडी में इलाज के लिए गर्दनीबाग अस्पताल भेजा । वहीं इस पूरे मामले पर जक्कनपुर थाना अध्यक्ष मुकेश वर्मा ने साफ कहा कि कानून सबके लिए बराबर है और कानून को हाथ लेने वाले चाहे कोई भी हो बख्शे नहीं जाएंगे । गौरतलब है कि सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है और पुलिस का कहना है कि  हर बिंदुओं पर जांच जरी है साथही इस मारपीट में शामिल किसी भी लोगों को बख्शा नहीं जाएगा।।

विक्रांत की रिपोर्ट पटना