बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के मतदाता जागरूकता अभियान का आगाज, डीएम कुमार रवि ने युवा मतदाताओं के मोटरसाइकिल रैली को किया रवाना

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में पटना जिला के मतदाताओं को जागरुक एवं प्रेरित करने हेतु जागरूकता अभियान के तहत ऐतिहासिक गांधी मैदान से मोटरसाइकिल रैली का आयोजन किया गया । पटना के डीएम कुमार रवि ने मोटरसाइकिल रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया तथा जिला के मतदाताओं से लोकतंत्र की मजबूती हेतु अधिकाधिक संख्या में अपने अपने मताधिकार का प्रयोग करने का आह्वान किया। साथ ही उन्हें अन्य मतदाताओं को भी जागरुक एवं प्रेरित करने की अपील की।

सोशल डिस्टेंसिंग की पालन करने पर जोर

उन्होंने कोविड-19 के दौर में निर्वाचन आयोग के द्वारा प्रदत्त दिशानिर्देशों के अनुरूप मतदान करने को कहा। उन्होंने कोरोना काल में लोगों से मास्क का अनिवार्य प्रयोग करने, सैनिटाइजर का इस्तेमाल करने तथा सामाजिक दूरी मेंटेन करने की आवश्यकता पर बल दिया। रैली में शामिल युवा मतदाताओं में भारी उत्साह देखा गया तथा लोकतंत्र के प्रति आस्था प्रकट करते हुए लोगों को आगामी चुनाव में आधिकाधिक भागीदारी सुनिश्चित करने की अपील की। महिला युवा मतदाताओं ने भी आगामी चुनाव में महिलाओं की भागीदारी बढ़ाने हेतु महिला मतदाताओं को आगे आने की अपील की। हाथों में तख्ती लिए तथा चुनाव पर आधारित गगनभेदी नारे लगाते हुए उत्साहित युवाओं ने आम मतदाताओं से आगामी चुनावी प्रक्रिया में भाग लेने का संदेश दिया।

इस अवसर पर स्वीप कोषांग के नोडल पदाधिकारी सह जिला प्रोग्राम पदाधिकारी आईसीडीएस तथा जिला जनसंपर्क पदाधिकारी प्रमोद कुमार सहित काफी संख्या में अधिकारी एवं कर्मी उपस्थित थे।