बिहार के मुजफ्फर पुर जिले के औराई प्रखंड के सुंदर खौली गांव में लखनदेई नदी पर लकड़ी का पुल बना हुआ है जिसका नाम चचरी पुल है… उसमे बाइक सवार व्यक्ति बाइक सहित नदी में जा गिरा…ग्रामीणों का कहना है की इसमें आये-दिन हादसे होते रहते है पर सरकार ने इस पर अभी तक कोई ध्यान नहीं दिया…

बिहार के मुजफ्फर पुर जिले के सुंदर खौली गांव में बाइक सवार व्यक्ति बाइक सहित नदी में जा गिरा। घटना के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने तुरंत ही उसे और उसकी बाइक को नदी से बाहर निकाला।अब इस घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिस पुल से व्यक्ति नदी में गिरा वह लकड़ी का बना हुआ है।

दरअसल औराई प्रखंड के सुंदर खौली गांव में लखनदेई नदी पर पुल बना हुआ है। इसका नाम चचरी पुल है। गांव को लोगों को यह पुल प्रखंड मुख्यालय से लेकर जिला मुख्यालय को जोड़ता है। आवागमन के लिए इसी का प्रयोग किया जाता है। 13 जनवरी को एक व्यक्ति बाइक से चचरी पुल पार कर रहा था। इसी बीच उसका संतुलन बिगड़ा और वह बाइक सहित नदी में जा गिरा।

कम पानी होने के चलते वह नदी में डूबा नहीं, लेकिन उसे चोट लग गई थी। मौके पर मौजूद लोगों ने उसे तुरंत ही बाहर निकाल लिया और उसकी बाइक भी नदी से बाहर निकाली गई। नदी से बाहर निकलकर व्यक्ति ने जब बाइक फिर से स्टार्ट करने की कोशिश की। लेकिन गाड़ी स्टार्ट नहीं हुई।

ग्रामीण अजय मंडल का कहना है कि इस पुल पर आय दिन हादसे होते रहते हैं। कई लोग इन हादसों में घायल भी हुए हैं और कई ऐसे भी जिनकी जान भी गई है। सरकार का इस तरफ कोई ध्यान नहीं है। लोगों ने खुद से चंदा जमा कर पुल का निर्माण किया था, लेकिन अब यह खतरे से भरा हुआ है।