राजधानी एक्सप्रेस का TTE निकला कोरोना पॉजिटिव, संपर्क में आये कर्मियों की होगी जांच

कोविड महामारी का कहर बिहार में भी लगातार जारी है। राजेन्द्र नगर दिल्ली के बीच चलने वाली स्पेशल राजधानी एक्सप्रेस में ड्यूटी पर तैनात एक टीटीई को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। राजधानी में तैनात टीटीई की रिपोर्ट आने के बाद साथ में ड्यूटी क रहे टीटीई और राजेन्द्र नगर टर्मिनल पर कार्यरत टीटीई के बीच हड़कंप मच गया है।

संपर्क में आये कर्मीं होंगे क्वारंटीन

रेलवे के अधिकारी ने बताया कि संक्रमित टीटीई के कॉन्टेक्ट में आए सभी कर्मियों को होम क्वारेंटीन किया जाएगा ताकि संक्रमण का खतरा नहीं रहे। बुधवार की सुबह स्पेशल राजधानी एक्सप्रेस राजेन्द्र नगर पहुंची तो टीटीई को खांसी और बुखार था.।

ये होंगे क्वारंटीन

इसके बाद टीटीई को कोरोना जांच के लिए एनएमसीएच भेजा गया, जहां भर्ती कर सैंपल लिया गया था। संक्रमित टीटीई के साथ चार और टीटीई थे, जिन्होंने राजेन्द्र नागर तक ड्यूटी की थी। इसके अलावा आरपीएफ गश्ती टीम, पेंट्रीकार स्टाफ, कोच अटेंडेंट के साथ साथ राजेन्द्र नगर सीआइटी दफ्तर में कार्यरत टीटीई संपर्क में आये हैं। अब इन लोगों की पहचन कर इन्हें होम क्वारेंटीन किया जाएगा। आपको बता दें कि राजधानी एक्सप्रेस में इससे पहले भी पटना जंक्शन के दो आरपीएफ जवान को कोरोना पॉजिटिव मिल चुके हैं।