बिहार में आए दिन बढ़ रहा अपराध का ग्राफ अपराध की दुनिया में दस्तक देने लगी बिहार की महिलाएं।

अपराध की दुनिया में अब महिलायें भी सक्रिय हो गई है। मुज्जफरपुर से महिलाओं के ऐसे गिरोह की खबर सामने आई है जो आपको दंग कर देगी। महिलाओ का गिरोह लिफ्ट देने के बहाने रास्ते में यात्रियों से लूटपाट के घटना को अंजाम देती हैं। फिर, उन्हें बेहोशी की हालत में सड़क किनारे उतार देती है। दरअसल, कांटी थर्मल कर्मी योगेश कुमार भी कार में महिला को देखकर धोखा खा गए। उन्हें लगा कि ये लोग फैमिली वाले हैं, इस पर उन्होंने लिफ्ट ले लिया। इसके बाद शातिरों ने बैरिया में चाय पीने के लिए कार रोकी। चाय में नशीली दवा मिलाकर योगेश को पिला दिया। फिर, कुछ ही देर में बेहोश हो चुके योगेश को सड़क किनारे फेंक दिया और उसका सारा सामान लूट लिया।

जब योगेश को होश आया तो वह खुद को रोड पे पड़ा देख दंग रह गया। जिसके बाद योगेश को सारा माजरा समझ में आने लगा वह तुरंत ही कांटी थाना पहुंचा और वहां उसने FIR दर्ज कराई । इसमें उन्होंने बताया है कि वे मूल रूप से भागलपुर के रहने वाले हैं। वहीं योगेश ने पुलिस को बताया है कि वह इंटरसिटी एक्सप्रेस से रात को मुजफ्फरपुर जंक्शन आया था। कांटी जाने के लिए कोई सवारी गाड़ी नहीं मिल रही थी। स्टेशन के बाहर निकला तो सफेद रंग की कार में महिला बैठी थी और कार चालक ने उसे देखते ही पूछा, ‘कहां जाना है।’ कांटी जाने की बात बताई तो उसने कहा, ‘उन्हें भी मोतिहारी रोड में फैमिली वाली सवारी को लेकर जाना है।’ योगेश कार से लिफ्ट लेने को तैयार हो गया।

कार जब बैरिया पहुंची तो यहां पर चाय दुकान पर शतिरो के द्वारा चाय पीने के लिए गाड़ी रोकी गई। कार चालक और उस पर सवार महिला व पुरुष ने चाय पी। ठंड का हवाला देकर योगेश को भी चाय पीने की पेशकश की। चाय पीने के कुछ देर बाद ही योगेश बेहोश हो गया। उसे नरसंडा के पास कार सवार शातिरों ने फेंक दिया और सारा सामान लूट लिया। होश में आने के बाद योगेश को लूटपाट की जानकारी हुई।