ये कैसा लॉकडाउन विधायक जी, कहीं मना रहे बिरयानी पार्टी तो कहीं कर रहे नोटों की बरसात

सोचिए कि जिस लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग के सहारे हम इस वक्त दुनियां का सबसे बड़ा जंग लड़ रहे हैं, वैसे में सरकार के कुछ प्रतिनिधि हीं इस मर्यादा को तार-तार कर रहे हैं। इन्हें न तो लोगों की जान का ख्याल है और न हीं सरकारी आदेशों की परवाह। तभी तो ये ऐसे काम कर रहे हैं।

बीजेपी विधायक ने मनाई बिरयानी पार्टी

हम बात कर्नाटक के टुमकुर में विधायक की कर रहे हैं, जिन्होंने अपने जन्मदिन के मौके पर शाही अंदाज बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस दौरान उन्होंने लोगों को बिरयानी बांटी, जिससे काफी संख्या में भीड़ लग गयी। विधायक जी का नाम एम जयराम है, जिनपर किसी तरह की बातों का कोई परवाह नहीं है।
इस दौरान लोगों ने मास्क तो पहन रखे थे, लेकिन सोशल डिस्टेंसिंग की कोई परवाह नहीं की गई। बता दें कि कर्नाटक कोरोना वायरस का संक्रमण झेल रहा है। यहां पर 190 लोग कोरोना की चपेट में हैं, जबकि 30 लोग इलाज के बाद ठीक हो चुके हैं, 6 लोगों की मौत इलाज के दौरान हुई है। इस पर दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर चुटकी भरी

 

कांग्रेस के विधायक जी बांट रहे नोट

इधर झारखंड में कांग्रेस के विधायक इरफान अंसारी भी सोशल डिस्टेंसिंग का मजाक उड़ाते दिखे। एक वीडियो में वो महिलाओं के बीच 10-10 रुपये बांटते दिख रहे हैं। महिलाएं लाइन में खड़ी हैं और वे सभी को रुपये दे रहे हैं। इन्हें भी न तो सोशल डिस्टेंसिंग की परवाह है, और न हीं सरकारी निर्देशों का ।