लखनऊ डेवलपमेंट अथॉरिटी की बड़ी कार्रवाई, माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की दो मंजिला बिल्डिंग जमींदोज

यूपी के माफिया डॉन मुख्तार अंसारी के बेटे उमर और अब्बास की बिल्डिंग को लखनऊ प्रशासन और लखनऊ डेवलपमेंट अथॉरिटी (एलडीए) ने ध्वस्त कर दिया. लखनऊ प्रशासन के साथ पुलिस प्रशासन के करीब 200 कर्मियों ने दो मंजिला बनी बिल्डिंग को गिरा दिया है. इसके लिए एलडीए और पुलिस प्रशासन समेत 250 से अधिक पुलिसकर्मी और 20 से अधिक जेसीबी लगी रहीं। मौके पर मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास व उमर अंसारी के टावर पर झड़प भी हो गई, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें खदेड़ कर भगाया।

अंसारी से जुड़े लोगों पर ताबड़तोड़ कार्रवाई

यह भी बताया जा रहा है कि अवैध संपत्ति निर्माण करने में जिन अधिकारियों ने मुख्तार अंसारी की मदद की थी, उनपर भी गाज गिर सकती है। माफिया डॉन मुख्तार अंसारी से जुड़े लोगों पर पुलिस ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रही है। पुलिस गैंग के सदस्यों के शस्त्र लाइसेंस रद्द कर रही है।

8000 स्क्वॉयर फुट में अवैध तरीके से बनी थी बिल्डिंग

गौरतलब है कि लखनऊ के जियामऊ इलाके में माफिया डॉन मुख्तार अंसारी के बेटे उमर और अब्बास की दो मंजिला बिल्डिंग बनी हुई थी. आरोप है कि यह बिल्डिंग तकरीबन 8000 स्क्वॉयर फुट में अवैध तरीके से बना ली गई थी. एलडीए वीसी शिवाकांत ओझा का कहना है कि ये शत्रु या निष्करांत संपत्ति थी और जिसका मुकदमा एलडीए में चल रहा था.