सुशांत केस : आज गिरफ्तार होगी रिया! शोविक और सैमूअल मिरांडा की कोर्ट में पेशी

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में उनकी गर्लफैं्रड रिया चक्रवर्ती के साथ उनके घर काम करने वाले दीपेश सावंत को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) गिरफ्तार कर सकती है। वहीं इस मामले एनसीबी ने शुक्रवार देर रात रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक और सुशांत सिंह राजपूत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार कर लिया। आज दोनों को कोर्ट में पेश किया जाएगा। जहां से उन्हें एनसीबी की कस्टडी में भेजा जा सकता है।

रिया की गिरफ्तारी भी तय मानी जा रही

आज ही एनसीबी रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए समन भेज सकती है। सूत्रों के मुताबिक, इलेक्ट्रॉनिक एविडेंस के आधार पर शोविक यह नकार नहीं सका कि उसने रिया के कहने पर भी कई बार ड्रग्स खरीदा था। इसलिए माना जा रहा है कि अभिनेत्री की गिरफ्तारी भी लगभग तय है।

सीबीआई जांच का आज 16वां दिन

शुक्रवार की सुबह 6 बजकर 40 मिनट पर रिया और मिरांडा के घर पर छापे के साथ शुरू हुई एनसीबी की ताबड़तोड़ कार्रवाई अभी भी जारी है। इसके अलावा सुशांत केस में सीबीआई जांच का आज 16वां दिन है। सुशांत कें संपर्क में रहे कुछ और लोगों को आज डीआरडीओ ऑफिस बुलाया जाएगा।

ड्रग्स पैडलर से शोविक के संपर्क के मिले सबूत

ड्रग्स मामले में गिरफ्तार हुए कैजान, बासित परिहार और जैद से शोविक का सीधा संपर्क था। शोविक और बासित की मुलाकात फुटबॉल क्लब में हुई थी। बासित ने शोविक की मुलाकात सोहेल से करवाई थी, जो उन्हें ड्रग्स सप्लाई किया करता था। एनसीबी ने मुंबई की एक अदालत को बताया कि राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स कनेक्शन में गिरफ्तार किए गए बासित ने कहा है कि वह शोविक के कहने पर ड्रग्स खरीदता था।