राहुल गांधी ने रद्द की पश्चिम बंगाल की सभी रैलियां, पीएम समेत सभी दलों से भी जन सभाएं नहीं करने की अपील

पश्चिम बंगाल में पांच चरण का चुनाव खत्म हो चुका है और अभी तीन चरण का चुनाव होना बाकी है। लेकिन बंगाल में कोरोना तेजी से बढ़ रहा है। पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस से 7,713 लोग संक्रमित हुए हैं।

काश पीएम मोदी भी जिम्मेदार होते- राहुल

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कोरोना संक्रमण को देखते हुए बंगाल में अपने सभी चुनावी रैली को रद्द कर दिया है. राहुल गांधी ने यह सूचना ट्वीट के जरिए दी है. राहुल ने इसी के साथ सभी राजनीतिक दलों से अपील करते हुए कहा कि कोरोना को देखते हुए इसपर विचार करें. वहीं कांग्रेस पार्टी ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि काश पीएम मोदी भी जिम्मेदार होते…

रैलियों के आयोजन पर गहराई से विचार करें

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि कोरोना की स्थिति को देखते हुए मैं पश्चिम बंगाल में अपनी सभी रैलियों को रद्द कर रहा हूँ. राहुल ने आगे कहा कि मैं सभी राजनीतिक नेताओं को सलाह दूंगा कि मौजूदा परिस्थितियों में बड़ी सार्वजनिक रैलियों के आयोजन के परिणामों पर गहराई से विचार करें.

राज्य में अभी तीन चरण का चुनाव बाकी

गौरतलब है कि बंगाल में आठ चरणों में चुनाव हो रहे हैं। पांच चरणों के चुनाव संपन्न हो चुके हैं। राज्य में अभी तीन चरण का चुनाव बाकी है। 22 अप्रैल को छठे चरण का मतदान होगा। इससे पहले सियासी दलों के नेता लगातार प्रचार करने में व्यस्त हैं। सातवें चरण के तहत पांच जिलों की 36 सीटों पर 26 अप्रैल और आठवें चरण में चार जिलों की 35 सीटों पर 29 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे।

बंगाल में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस से 7,713 लोग संक्रमित

बंगाल में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस से 7,713 लोग संक्रमित हुए हैं, जबकि 24 घंटे में 34 लोगों की मौत हुई है.