बिहार: हथियार तस्करी के मामले में बक्सर पुलिस के हत्थे चढ़े तीन अपराधी।

बिहार के बक्सर जिले में हथियार तस्करी के मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है। नया भोजपुर ओपी प्रभारी को हथियार तस्करी की गुप्त सूचना मिली थी जिसके बाद एसपी के निर्देश पर डुमरांव SDPO के नेतृत्व में पुलिस टीम ने डुमरांव रेलवे गुमटी के पास बाइक सवार दो अपराधियों को गिरफ्तार किया। तलाशी के दौरान दोनों के पास से हथियार और फर्जी आर्म्स लाइसेंस बरामद किया गया है।

फर्जी आर्म्स लाइसेंस और हथियार के साथ तीन गिरफ्तार

बक्सर में फर्जी आर्म्स लाइसेंस के साथ तीन गिरफ्तार: बता दें कि गिरफ्तार अपराधियों की तलाशी के दौरान मैगजीन समेत चार पिस्टल, चार खाली मैगजीन, एक देसी कट्टा, चार पिस्टल रखने का काला बैग, तीन फर्जी लाइसेंस बुक और एक चोरी की बाइक बरामद की गई। पूछताछ के दौरान में अपराधियों ने हथियार तस्करी में संलिप्त अन्य लोगों का नाम बताया जिसके आधार पर एक और तस्कर को नैनिजोर से गिरफ्तार किया गया है।



गिरोह में शामिल अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए की जा रही है छापेमारी।

वहीं, पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार सिंह ने बताया कि हथियार तस्करी गिरोह में शामिल अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। इस संबंध में नया भोजपुर थाने में केस दर्ज कर लिया गया है और पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है। गिरफ्तार अपराधियों में रितेश कुमार राय, अनिल कुमार चौधरी और ऋषिकेष यादव शामिल हैं। एसपी ने कहा कि इस अभियान में नया भोजपुर ओपी अध्यक्ष राजीव रंजन राय, ASI अमरेश कुमार डीआईयू टीम डुमरांव के सभी पुलिस कर्मी थे। जिन्हें पुरस्कृत भी किया जाएगा।