विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटी सभी पार्टियां, पांच जुलाई को डिजिटल रैली करेगी वीआईपी पार्टी

देश में कोरोना महामारी के बीच बिहार विधानसभा का चुनाव अपने समय पर होने की संभावना है. इसको लेकर सभी पार्टियां अपनी तैयारी शुरू कर दी है. वहीं कोरोना को लेकर इसबार चुनाव प्रचार के लिये सभी पार्टियों द्वारा सोशल मीडिया और फेसबुक लाइव का सहारा लिया जा रहा है. बीजेपी और जेडीयू ने वर्चुअल रैली कर बिहार में चुनावी शंखनाद कर चुकी है.

रैली के माध्यम से बिहार के कोने कोने में लोगों से बात करेंगे

वहीं महागठबंधन के सहयोगी पार्टी वीआईपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी ने आज बताया कि आगामी 5 जुलाई को डिजिटल रैली करेंगे. जिसके माध्यम से बिहार के कोने कोने में लोगों से बात करेंगे और चुनाव की तैयारियों के बारे में जानकारी देंगे कि चुनाव की तैयारियां किया जाए. उन्होंने कहा कि जो भी उनका आईटी सेल काम कर रहा है वह पूरी तरीके से उचित दिशा निर्देश दिया गया कि जनता की हर समस्या को सुना जाए और बिहार विधानसभा का जो चुनाव होगा उसमें मजबूती के साथ वह मैदान में उतरेंगे साथ ही कहा कि 2020 में 5 जुलाई को जो वह डिस्टर्ब नहीं करेंगे उसके बाद हर प्रखंड हर गांव हर विधानसभा क्षेत्र में उनके पार्टी के कार्यकर्ता कार्य में लग जाएंगे.

वीआईपी के स्टार प्रचारकों एवं युवा साथियों के साथ विचार-विमर्श

उन्‍होंने कहा कि मिशन 2020 बिहार विधानसभा चुनाव को देखते हुए आज वीआईपी के स्टार प्रचारकों एवं युवा साथियों के साथ विचार-विमर्श किया। आगामी विधान सभा चुनाव का प्रचार-प्रसार, तौर तरीका को देखते हुए एवं वैश्विक महामारी कोरोना को लेकर थोड़ा भिन्न होने की संभावना है, पार्टी की विचारधारा, नीति और सिद्धांत एवं विजन को जन-जन तक पहुचाने का सबसे अच्छा माध्यम आज के समय में सोशल मीडिया हैं। उन्होंने कहा कि आज के समय के नेतृत्वकर्तागण विजनरहित शासन-सत्ता चला रहे है, जिसके कारण गरीबों की स्थिति-परिस्थिति में कोई विशेष परिवर्तन नहीं हो सका हैं। बेरोजगारों की संख्या दिन-प्रतिदिन बढती जा रही हैं, नीतिश कुमार के कथनी और करनी में काफी अंतर रहता हैं। सिर्फ फुट-डालो शासन करो की नियत रहती है, अगर नीतिश कुमार जी में बहुत अच्छा काबिलियत है और बिहार में बहुत अच्छा काम किये है, तो अकेले चुनाव लड़कर सत्ता पर काबिज होकर दिखाए। बिहार का शोषित, पीड़ित, दलित, वंचित, अतिपिछड़ा एवं अल्पसंख्यक समाज इसबार नीतिश कुमार के झांसे में नहीं आने वाली हैं। आम जनता मुहतोड़ जवाब देकर सत्ता से बेदखल करने का काम करेगी।