दिल्ली में घुसने की फिराक में कश्मीर से आए आतंकी, इनपुट मिलने के बाद हाई अलर्ट पर दिल्ली पुलिस

देश की राजधानी दिल्ली में आतंकी घुसने की फिराक में हैं. इसे लेकर दिल्ली पुलिस को हाई अलर्ट पर रखा गया है. जानकारी के मुताबिक, जम्मू-कश्मीर से आंतकी दिल्ली में घुसने का प्लान बना रहे हैं. बस, कार, टैक्सी से जम्मू-कश्मीर के कुछ आंतकी राजधानी में घुसने की फिराक में हैं, जिसकी जानकारी के बाद तमाम गेस्ट हाउस, होटल्स, कश्मीर नंबर के वाहनों की सघन तलाशी शुरू कर दी गई है. दिल्ली के सभी बस अड्डे, रेलवे स्टेशनों पर भी अलर्ट जारी कर दिया गया है.

सुरक्षा एजेंसियों को मिली इनपुट

दिल्ली के आउटर नॉर्थ जिले के इलाकों में खास नजर बनाए रखने को कहा गया है. जम्मू-कश्मीर से 4 से 5 आतंकी ट्रक में सवार होकर दिल्ली के लिए निकले हैं. ये सूचना सुरक्षा एजेंसियों को मिली है. इस इनपुट के बाद दिल्ली को हाई अलर्ट किया गया है. बड़ी आतंकी साजिश को अंजाम देने के इरादे से दिल्ली में घुसने की सूचना के बाद दिल्ली के सभी जिला डीसीपी, स्पेशल सेल क्राइम ब्रांच स्पेशल ब्रांच और अन्य यूनिट को अर्लट पर रखा गया है.

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों ने 4 आतंकवादियों को किया ढेर

जम्मू-कश्मीर में इंडियन आर्मी और स्थानीय पुलिस ने रविवार को मुठभेड़ में तीन आतंकवादियों को ढेर कर दिया है. रविवार को सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने तीन कुख्यात आतंकियों को मार गिराया है. कश्मीर जोन के आईजी के विजय कुमार ने कहा कि ऐसा पहली बार हुआ है कि 4 महीने के अंदर चार आतंकी संगठनों के के प्रमुखों को मार गिराया है.

आईजी ने कहा, ’मैं सुरक्षाबलों को शुभकामनाएं देता हूं. इतिहास में पहली बार हुआ है कि 4 मुख्य आतंकी संगठनों लश्कर-ए-तैयबा, जैश-ए-मोहम्मद, हिज्बुल मुजाहिदीन, अंसार-उल-गजवा-ए-हिंद के चीफ 4 महीने में मारे गये हैं. लीडरशिप के मारे जाने से इनको नुकसान होता है.’