लॉकडाउन में मालामाल हो रहे लुटेरे, कॉल सेंटर से उड़ाए 7 लाख नकद, जेवर भी

लॉकडाउन के बीच राजधानी पटना चोरो का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के बोरिंग रोड का है जहां गोरखनाथ कॉम्प्लेक्स स्थित आर्यभट्ट कॉल सेंटर में शुक्रवार देर रात चोरों ने धावा बोल दिया। कॉल सेंटर के दरवाजे की कुंडी तोड़कर अंदर रखे गए सात लाख रुपये नकद के साथ चोरों ने लाखों रुपयों के आभूषण पर हाथ साफ कर दिया।

जानकारी के मुताबिक, शनिवार को कॉल सेंटर संचालक नागेंद्र कॉल सेंटर को खोलने पहुंचे तो मुख्य द्वार की कुंडी टूटी देखकर उन्होंने कोतवाली थाने को घटना की जानकारी दी। घटनास्थल पर पहुंचे कोतवाली थाना पुलिस डॉग स्क्वायड और एफएसएल टीम के सहयोग से सुराग के आधार पर चोरों के धरपकड़ में जुट गई है।

सात लाख के साथ पत्नी के जेवर भी उड़ाए

घटना की जानकारी देते हुए कॉल सेंटर मालिक नागेंद्र प्रसाद ने बताया कि चोरों ने 7 लाख रुपये नगद और पत्नी के गहनों पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया है। पीड़ित नागेंद्र ने आगे बताया कि उन्होंने लॉकडाउन में छूट मिलने के बाद कॉल सेंटर ऑफिस के लोहे की गोदरेज आलमारी में धनराशि और पत्नी के गहने सुरक्षा के लिहाज से रखे थे। संदेह पूछे जाने पर उन्होने बताया है कि कॉल सेंटर की चाभी उनके एक कर्मचारी के पास रहती थी। इधर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है।

रिपोर्ट : विक्रांत कुमार