उपेंद्र कुशवाहा ने काराकाट लोकसभा सीट से किया नामांकन, कहा – विकास के मुद्दे पर होगी वोटिंग

रोहतास के काराकाट लोकसभा सीट से एनडीए प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा ने शुक्रवार को अपने नामांकन का पर्चा दाखिल कर दिया है। इस दौरान वह अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ जिला मुख्यालय पहुंचे। नामांकन के बाद उन्होंने कहा कि मेरी लड़ाई किसी से नहीं है। मैं काराकाट में सिर्फ और सिर्फ विकास करने आया हूं। कुशवाहा ने कहा कि बहुत-बहुत शुभ मुहूर्त में नामांकन हुआ है।लोगों का उत्साह दिख रहा है। सभी जाति, धर्म, वर्ग और समुदाय के लोगों का हमें समर्थन मिल रहा है। इसलिए आगे भी सब काम शुभ-शुभ रहेगा।

उनकी लड़ाई किससे है, इस सवाल का जवाब देते हुए उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि यहां एक तरफा लड़ाई है। इसमें कोई दूसरा एंगल है ही नहीं। मुझे यहां के लोगों ने वर्ष 2014 से लेकर 2019 तक मौका दिया है। हमने भरपूर ईमानदारी से लोगों की सेवा की है। हमलोगों के साथ जनता का आशीर्वाद है। बिहार और देश के विकास के लिए जनता मतदान करेगी।

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो पिछले 10 वर्षों में काम किया है, उनके काम के प्रति लोगों में आकर्षण है। इसके साथ ही बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी बिहार के विकास के लिए काफी काम किये हैं। उनको लेकर भी लोगों में बहुत आकर्षण है। इसलिए मिला-जुलाकर समाज के सभी वर्ग के लोग हमारे साथ हैं और हमारी जीत सुनिश्चित है

Leave a Reply