NDA से बागी LJP की जंग हुई रोचक, अपने उपर हो रहे हमले पर चिराग बोले-धर्मसंकट में न पड़ें पीएम…

बिहार विधानसभा चुनाव से पहले एनडीए से बागी हुई लोजपा की जंग और रोचक हो गयी है। लोजपा को लेकर बीजेपी नेताओं और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के तीखे हमले लगातार जारी है। इस बीच चिराग पासवान ने अपने एक बयान में कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गठबंधन धर्म निभाएं. मेरी वजह से वह किसी धर्मसंकट में न पड़ें. नीतीश कुमार को खुश करने के लिए मेरे खिलाफ जो कुछ भी कहना हो, वह बेझिझक होकर कहें।

धर्मसंकट में न पड़े पीएम…

लोजपा प्रमुख चिराग पासवान ने आज सोशल मीडिया के जरिए बीजेपी और नीतीश कुमार, दोनों पर हमले किए. ट्विटर पर एक के बाद एक किए गए अपने ट्वीट में चिराग ने अपने ऊपर किए जा रहे हमलों को जेडीयू मुखिया नीतीश को खुश करने की कोशिश करार दिया. साथ ही बीजेपी को एक बार फिर यह याद भी दिलाया कि लोजपा गठबंधन धर्म की मर्यादा का पालन करेगी और अपनी वजह से पीएम मोदी के ऊपर कोई आंच नहीं आने देगी.

नीतीश को बनाया निशाना

इससे पहले लोजपा प्रमुख ने नीतीश कुमार और बीजेपी के ऊपर भी हमला बोला. नीतीश कुमार जहां अपने चुनावी भाषणों में चिराग पासवान को निशाने पर रख रहे हैं. वहीं बीजेपी के नेता भी लोजपा और उसके राष्ट्रीय अध्यक्ष को हमेशा ताकीद दे रहे हैं कि बिहार में अब वह एनडीए का हिस्सा नहीं है. इसलिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के साथ अपने रिश्तों को भुनाने की कोशिश न करे. बीजेपी की तरफ से लगातार आ रहे इन बयानों के बाद लोजपा ने रणनीतिक पलटवार किया है. पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा है कि बीजेपी के नेता उनके खिलाफ इसलिए बयान दे रहे हैं, ताकि नीतीश कुमार को खुश किया जा सके।