सीएम नीतीश की बक्सर रैली : निशाने पर लालू-राबड़ी परिवार, नरसंहार-जंगलराज बताकर साधा निशाना

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर रैलियों का दौर जोरों-शोरों से चल रहा है। बक्सर में एनडीए की सामूहिक जनसभा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लालू-राबड़ी परिवार पर जमकर निशाना साधा। नीतीश कुमार ने जंगलराज और सामूहिक नरसंहार को लेकर सवाल उठाया। उन्होंने कहा कि नवंबर 2005 से हमने काम करना शुरू किया तो अब देख लीजिए कितना परिवर्तन हुआ है।

नीतीश कुमार ने कहा कि जब काम करने का उन लोगों को मौका मिला तो समाज की सेवा नहीं की,बिहार की सेवा नहीं की, सिर्फ अपनी सेवा की इसीलिए अंदर हैं. नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार में पीएम मोदी के सहयोग से आज बिहार का विकास दर हमने बढ़ाने का काम किया है. बिहार को विकास पथ पर लाये हैं.

नीतीश कुमार ने कहा कि 7 निश्चय 1 के तहत कितने ही विकास कार्य हुए है. महिलाओं को आरक्षण देकर उनकी सहभागिता सुनिश्चित की. हर घर बिजली तो तय समय से पहले पहुंचा दिए. युवाओं को स्कूल तक तो पहुंचा दिए और उच्च शिक्षा में उन्हें सहायता देने के लिए स्टूडेंट क्रेडिट कार्ड योजना की शुरुआत की. चौसा तो ऐतिहासिक जगह है और बिहार का गौरवशाली इतिहास है. अगर फिर से मौका मिला तो बिहार को वही गौरव हम दोबारा प्राप्त करवाएंगे. बहनों से खास अपील है आप लोग 28 तारीख को घर से सबसे पहले निकलिएगा और एनडीए उम्मीदवार को वोट देकर भारी मतों से विजयी बनाइयेगा।