बिहार चुनाव में हार के बाद भी खुश दिख रहे चिराग, कहा- पार्टी ने किया अच्छा प्रदर्शन, सातवीं बार सीएम बन रहे नीतीश कुमार को चिराग देंगे बधाई

बिहार के विधानसभा चुनाव में लोजपा की करारी हार हुई है और एनडीए से हटने पर बिहार की जनता ने लोजपा को नकार दिया है. लेकिन चुनाव में  बुरी तरह से हार के बाद भी चिराग पासवान काफी खुश हैं. चिराग ने कहा कि एलजेपी के प्रत्याशी कई जगहों पर दूसरे नंबर पर थे. हम कई जगहों पर 2-3 हजार वोटों से हारे हैं.

2025 में पूरी ताकत से चुनाव लड़ेंगी लोजपा

चिराग पासवान ने कहा कि हम मजबूत हुए हैं और 2025 में पूरी ताकत से चुनाव लड़ेंगे. बिहार की जनता को मान सम्मान देने के लिए वह बिहार की जनता को बधाई देते हैं. चुनाव में कोशिश था कि अधिक से अधिक सीटें जीते. हम चाहते थे कि बीजेपी और एलजेपी के साथ सरकार बने. दोनों पार्टी मजबूत बने.

5 साल तक मैं सीएम के सवाल करता रहूंगा

नीतीश कुमार को जेल भिजवाने की बात करने वाले चिराग पासवान के सुर बदल गए हैं. चिराग पासवान ने कहा कि वह नीतीश कुमार को फिर से सीएम बनने की बधाई देंगे. वह प्रदेश के सीएम बनने जा रहे हैं. मेरा फर्ज भी बनता है. चिराग पासवान ने कहा कि 5 साल तक मैं सीएम के सवाल करता रहूंगा. मैं लॉकडाउन के दौरान से ही प्रवासी मजदूरों को लेकर सीएम से सवाल कर रहा था और अब भी सवाल करेंगे.