राहुल गांधी ने Bilaspur to Raipur तक 117 किलोमीटर तक किया सफर, पैसेंजर्स से उनकी समस्याओं पर की बात

राहुल गांधी आज छत्तीसगढ़ दौरे पर पहुंचे । कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बिलासपुर से रायपुर तक 117 किलोमीटर तक का सफर किया। इस दौरान पैसेंजर्स से उनकी समस्याओं पर राहुल ने बात भी की। बिलासपुर में हुए कांग्रेस के आवास सम्मेलन में शामिल होने के बाद राहुल बिलासपुर से इंटरसिटी एक्सप्रेस के जनरल कोच में सवार हुए। राहुल पौने 6 बजे रायपुर रेलवे स्टेशन पहुंचे। इस दौरान ट्रेन में उनके साथ CM भूपेश बघेल और प्रभारी कुमारी सैलजा भी रहीं। राहुल ने ट्रेन में सामान्य यात्रियों की तरह ही यात्रा की। स्लीपर बोगी में घूम-घूमकर राहुल लोगों से भी मिले और उनकी समस्याओं की जानकारी ली। वहीं रायपुर रेलवे स्टेशन में कुली भी उनका इंतजार करते दिखे।

राहुल गांधी ने केंद्र पर जमकर निशाना साधा

इससे पहले बिलासपुर में सभा कर कहा कि मोदी जी, अडानी-अंबानी के जहाज में जाते हैं, आखिर ये रिश्ता क्या है? मैंने जब इस रिश्ते के बारे में पूछा तो जवाब मिला। मेरी लोकसभा की सदस्यता रद्द कर दी गई। बिलासपुर के तखतपुर में आवास सम्मेलन के मंच से राहुल गांधी ने केंद्र पर जमकर निशाना साधा।

सांसद राहुल गांधी और सीएम भूपेश बघेल ने ’आवास न्याय सम्मेलन’ में क्षेत्रवासियों को 669 करोड़ 69 लाख रुपए के 414 विकास कार्य अर्पित किए। जिसमें 195 करोड़ 50 लाख रुपए की लागत के 247 कार्यों का शिलान्यास और 474 करोड़ 18 लाख रुपए की लागत के 167 कार्यों का लोकार्पण शामिल है।