बिहार में आज क्या रहेगा चुनावी हलचल, जदयू-भाजपा-राजद की जनसभाओं की सूची देखिए…

बिहार चुनाव की तारीखों के नजदीक आते हीं रैलियों और जनसभाओं का सिलसिला और भी तेज होते जा रहा है। इसी कड़ी में सोमवार को जदयू अध्यक्ष और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, भाजपा नेता और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, अन्य भाजपा नेता और नेता प्रतिपक्ष और राजद नेता तेजस्वी यादव कई जगहों पर जनसभाएं करेंगे। इसमें लोगों से अपने पक्ष में वोट करने की अपील की जाएगी।

पांच जनसभाओं को संबोधित करेंगे नीतीश कुमार

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सोमवार को निश्चय संवाद कार्यक्रम के तहत पांच जनसभाएं करेंगे। उनकी पहली सभा गया के शेरघाटी स्थित रंगलाल उच्च विद्यालय मैदान में, दूसरी औरंगाबाद के रफीगंज स्थित आरबीआर उच्च विद्यालय में, तीसरी गया जिले के चिल्ड्रन पार्क मैदान टेकारी में, चौथी अतरी के उच्च विद्यालय मैदान टेटुआ में और पांचवी घोसी विधानसभा के उच्च विद्यालय मैदान हुलासगंज में होगी।

सात जनसभाओं को संबोधित करेंगे तेजस्वी यादव

तेजस्वी यादव सोमवार को पहली सभा वजीरगंज विधानसभा क्षेत्र के भिंडरा मैदान मानपुर में, दूसरी बाराचट्टी विधानसभा क्षेत्र के बड़की बिहियां मैदान मोहनपुर में, तीसरी बोधगया विधानसभा क्षेत्र के रामसहाय हाईस्कूल मैदान फतेहपुर में, चौथी रजौली विधानसभा क्षेत्र के सिंचाई विभाग के बगल वाले मैदान सिरदला में, पांचवी अतरी विधानसभा क्षेत्र के मध्य विद्यालय के मैदान सिढ़ में, छठवीं बेलागंज विधानसभा क्षेत्र के बेला पड़ाव मैदान में और सातवीं गुरुआ विधानसभा क्षेत्र के हाईस्कूल मैदान में करेंगे।

इन स्थानों पर भाजपा नेता करेंगे प्रचार

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल और राष्ट्रीय महामंत्री भूपेंद्र यादव जाले, दरभंगा और केवटी में सोमवार को नामांकन कार्यक्रम में भाग लेने के साथ ही सभा को संबोधित करेंगे। वे दोपहर को (हडईया) रक्सौल में और विमल बाबू के मैदान बगहा-2 में जनसभा को संबोधित करेंगे। उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी और राष्ट्रीय प्रवक्ता शहनवाज हुसैन दुजदेनी हाईस्कूल फारबिसगंज अररिया, आदर्श विवाह भवन, मिरचाईबाडी, कटिहार और रॉयल उत्सव विवाह भवन, पूर्णिया में जनसभा करेंगे।