कन्हैया कुमार की बातों पर पिघल गई स्वरा भास्कर, कर गई कुछ ऐसा, होना पड़ा ट्रोल…..

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और अक्सर बेबाक तरीके से अपने आवाज रखने के कारण काफी सुर्खियों में भी बनी रहती हैं। हाल ही में स्वरा भास्कर ने कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार के एक भाषण का वीडियो ट्विटर पर शेयर किया जिसके कारण उन्हें ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा।

क्या था ट्वीट?

स्वरा ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने कन्हैया कुमार के एक भाषण का वीडियो टैग किया हुआ था। इसे ट्वीट को करते हुए स्वरा ने लिखा, आज कन्हैया कुमार पूरी फॉर्म में हैं। विवादास्पद, जुझारू, “अच्छी तरह से तैयार की गई, उत्कृष्ट डिलीवरी, इसे सुनकर मजा आ गया।” स्वरा के इसी ट्वीट को लेकर उन्हें ट्रोल किया जाने लगा। ये पहला मौका नहीं है जब स्वरा ने कन्हैया कुमार का समर्थन किया है, इससे पहले जेएनयू विवाद के दौरान भी वो इनका समर्थन करती नजर आईं थी।

क्या है मामला

पिछले सप्ताह सोमवार, मंगलवार और बुधवार को लगातार तीन दिन ईडी के अधिकारियों ने राहुल गांधी से 30 घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की थी, जिस दौरान धन शोधन रोकथाम अधिनियम (पीएमएलए) के तहत उनके बयान दर्ज के किये गए थे। उन्हें गत शुक्रवार को फिर से जांच एजेंसी के समक्ष पेश होना था, लेकिन कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने अपनी मां सोनिया गांधी के बीमार होने के कारण ईडी के जांच अधिकारी को पत्र लिख कर उन्हें शुक्रवार (17 जून) के लिए निर्धारित पूछताछ से छूट देने का अनुरोध किया था।

ईडी ने उनके अनुरोध को स्वीकार कर लिया था और 20 जून को पेश होने के लिए कहा था। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को भी ईडी ने इसी मामले में 23 जून को तलब किया है। कोविड-19 से जुड़ी स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं के चलते सोनिया को हाल ही में दिल्ली के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां से उन्हें सोमवार की शाम छुट्टी मिली। कांग्रेस का कहना है कि चिकित्सकों ने उन्हें घर पर आराम करने की सलाह दी है। इसी पूछताछ का कांग्रेस नेता लगातार विरोध कर रहे हैं।