गिरफ़्तारी के बाद JAP अध्यक्ष पप्पू यादव का नीतीश पर बड़ा हमला कहा, आप पॉजिटिव कर मारना चाहते हैं

बिहार में कोरोना त्रासदी के बीच मदद पहुंचा रहे पूर्व सांसद पप्पू यादव को लॉकडाउन के नियमों के उल्लंघन के आरोप में उनके आवास से गिरफ्तार किया जाता है। पप्पू यादव सुबह के समय पीएमसीएच के कोविड वार्ड में गए थे। पप्पू यादव की गिरफ्तारी की खबर सुनकर उनके आवास पर समर्थकों की भीड़ जमा होने लगी। बीते सोमवार को भी पप्पू यादव पीएमसीएच गए थे। पुलिस के मुताबिक उन पर बगैर अनुमति के घूमने, सरकारी कार्य में बाधा डालने और लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने का आरोप है।

इसके करीब 5 घटे बाद एक ट्वीट में पप्पू यादव ने कहा 5 घंटे से गांधी मैदान थाने में बैठा रखा है। इतनी देर में कितने लोगों के लिए ऑक्सीजन हॉस्पिटल बेड, रेमडीसीवीर आदि का प्रबंध कर पाता! कितनी जिंदगी बचाने का प्रयास कर पाता! नीतीश जी जो करना है जल्दी करें! आप भाजपा के दबाव में क्रूरता की हद न पार करें! इतिहास माफ नहीं करेगा!

इसके कुछ देर बाद पप्पू यादव ने ट्वीट किया नीतीश जी प्रणाम धैर्य की परीक्षा न लें।अन्यथा जनता अपने हाथों में व्यवस्था लेगी, तो आपका प्रशासन सारा लॉकडाउन प्रोटोकॉल भूल जाएगा मेरा एक माह पहले ऑपेरशन हुआ है।तब भी अपना जीवन दांव पर लगा जिंदगियां बचा रहे हैं।अभी मेरा टेस्ट हुआ,कोरोना निगेटिव आया। आप पॉजिटिव कर मारना चाहते हैं।

गौरतलब है कि पूर्व सांसद पप्पू यादव के खिलाफ कार्रवाई ऐसे वक्त पर की गई, जब हाल ही में उन्होंने कोरोना संकट के बीच धूल फांक रहीं एंबुलेंस को लेकर मुद्दा बनाते हुए BJP को घेरा था। गौरतलब है कि आज सुबह पटना के मंदिरी स्थित जाप सुप्रीमो पप्पू यादव के आवास पर बुद्धा कॉलोनी थाने की पुलिस पहुंची। जिसके बाद मंगलवार की सुबह पप्पू यादव के घर के बाहर बड़ी संख्या में पुलिस बल को लगा दिया गया है। मौके पर बुद्धा कॉलोनी थाना के थानाध्यक्ष एवं पुलिस पदाधिकारी मौजूद रहे।

हालांकि पप्पू यादव के गिरफ़्तारी के बाद पप्पू यादव के समर्थक लगातार गाँधी मैदान थाना के करीब भी पहुँच रहे है , इनके साथ twitter पर भी #ReleasePappuYadav ट्रेंड करने लगा है। वैसे तो सियासत हर समय अपने रंग-ढंग बदलती रहती है। अब देखना यह है कि कोरोना त्रासदी के हाहाकार के बीच मदद पंहुचा रहे  पप्पू यादव की गिरफ़्तारी, बिहार के सियासत में क्या रंग लाती है।