बिहार में पिछले 24 घंटे में 27 हत्या, जेल पर फायरिंग, आपराधिक घटनाओं पर तेजस्वी ने पूछा, चुप क्यों हैं महाराज

बिहार में बढ़ रहे आपराधिक घटनाओं पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के हाईलेवल मीटिंग के बाद भी क्राईम थमने का नाम नहीं ले रहा है. यहां तक कि बिहार में आईपीएस भी सुरक्षित नहीं हैं. भागलपुर में छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर  बम से हमला कर  दिया गया जिसमें एक आईपीएस घायल हो गए. यहीं नहीं प्रदेश में पिछले 24 घंटे में 26 से अधिक हत्याएं हो चुकी है. जिससे यह तस्वीर साफ हो गई है कि बिहार में लॉ एंड ऑर्डर पूरी तरह चरमरा गई है. लॉ एंड ऑर्डर को लेकर बिहार में सियासत भी शुरु हो गई है.

तेजस्वी ने किया पीएम और सीएम पर जोरदार हमला

अपराध को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री पर जोरदार हमला किया है. तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया है. पीएम मोदी को टैग करते हुए तेजस्वी ने लिखा कि” आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी, चंद दिन पहले की चुनावी सभाओं में शायद आप इसी जंगलराज की कल्पना किया करते थे. बिहार में क़ानून व्यवस्था समाप्त हो अपराधियों का गुंडाराज स्थापित हो गया है

प्रतिदिन सैंकड़ों लोगों की हत्या हो रही है, लेकिन जंगलराज का महाराजा चुप है. क्यों? ” वही बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर भी निशाना साधा है. तेजस्वी ने ट्वीट किया कि ”मुख्यमंत्री अपराध पर प्रेस वार्ता क्यों नहीं करते?”