महापौर प्रत्याशी सीता साहू बोली- विकास की गाथा हमारी जीत का आधार…भारत के प्रधानमंत्री जी के “स्वच्छता एवं सुन्दर पटना के साथ, नव भारत निर्माण के सपने को साकार बनाना एक लक्ष्य”।

पटना नगर निगम की निवर्तमान महापौर एवं महापौर प्रत्याशी  सीता साहू एवं उपमहापौर प्रत्याशी  रेश्मि (रेश्मि चंद्रवंशी) के निकाली गई जन आशीर्वाद यात्रा (रोड शो), में मिल रहा अपार जन समर्थन। आज यहां विभिन्न क्षेत्रों में भ्रमण के दौरान  महापौर एवम उपमहापौर प्रत्याशी ने विभिन्न विधानसभा क्षेत्र में अपने जन सम्पर्क के दौरान कहा कि हमने संकल्प लिया है कि पटना समृद्ध,स्वस्थ एवं स्वच्छ रहे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि  इंदौर जो भारत का नंबर एक नगर निगम क्षेत्र है। उसी के तर्ज पर विकास होगा ताकि इंदौर की तरह बेहतर और स्वच्छ नगर निगम पटना भी बन सके। एक बार फिर ज़ोर देते हुए कहा कि आज ज़रुरत है कि पटना नगर निगम को जंगलराज एवं भ्रष्टाचार से बचाया जाए साथ ही माननीय प्रधानमंत्री के स्वच्छता एवं सुन्दर पटना के साथ भारत निर्माण के सपने को साकार करने की।
 सीता साहू ने कहा कि हमारे पिछले कार्यकाल के छोटे से प्रयास में समस्त निगम क्षेत्र में रिकार्ड 4200 से अधिक सड़क एवं नाला का निर्माण कराया गया।
    पेयजल की समस्या से शहर वासियों को निजात दिलाने हेतु रिकार्ड 110 उच्च प्रवाही नलकूप (हाई यील्ड बोरिंग) का निर्माण कराया गया। इसके साथ 1100 से अधिक समरसेबुल बोरिंग एवं 366 नया जलापूर्ति पाइप लाईन योजनाओं की स्वीकृति दी गई। उन्होंने बताया हमसे पहले शहर में सड़कों पर अँधेरा छाया रहता था। लोग पहले जंगलराज के समय में शाम के बाद घर से निकलने से डरते थे हमने पूरे शहर में रिकार्ड 82000 से अधिक एल० ई० डी० स्ट्रीट लाईट एवं पर्याप्त हाई मास्ट लाईट का अधिष्ठापन कर शहर को अंधेरे से मुक्ति दिलाया। पांच साल पहले शहर की सफाई व्यवस्था को सुदृढ़ करने हेतु पटना नगर निगम द्वारा अत्याधुनिक मशीनों एवं उपकरणों की  खरीदगी की मंजूरी दी। इतना ही नहीं हमने मुख्य सड़कों की सफाई के लिए अत्याधुनिक स्वीपिंग मशीनों को लगाया । लोगों की समस्या देखते हुए डोर-टू-डोर कचड़ा संग्रहण की व्यवस्था को लागू किया। हमारे पिछले कार्यकाल में शहर के चौक-चौराहों को कचड़ा मुक्त किया गया। हमने व्यवस्था लागू की जिसके तहत आज शहर में दिन एवं रात्रि सफाई की व्यवस्था की जा रही है। और सबसे महत्वपूर्ण की शहर के कूड़ा पाइंट को समाप्त कर पटना को डस्टबीन फ्री सिटी बनाया गया।
हमने पटना नगर निगम को नये बुनियादी ढांचा से लैस करने के साथ साथ 80 से अधिक पार्कों का सौंदर्यीकरण एवं निर्माण कराया है। इनके साथ ही गरीब जनता जो बिहार के कोने कोने से आकर अपने परिवार के जीविकोपार्जन हेतु दिन भर मेहनत करते है,रूखी सूखी खा लेते है मगर उन्हें दो पल सुकून की नींद के लिए उपयुक्त जगह उपलब्ध नही थी,रहने की उचित व्यवस्था नहीं थी उन गरीबों के लिए दर्जनों सामुदायिक भवनों एवं रैन बसेरा का निर्माण भी कराया है।
उपमहापौर प्रत्याशी  रेश्मि (रेश्मि चन्द्रवंशी) ने कहा कि वे महिलाओं को स्वावलंबी बनाने की दिशा में विशेष पहल करेगी।।
हमारा संकल्प है ”सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास“
रोड शो, आज पटना नगर निगम मे विभिन्न विधानसभा क्षेत्र के नंदलाल छपरा, करमलीचक, जगंनपुरा, राम कृष्ण नगर, वार्ड 68, एवं वार्ड 54 में समाप्त हुआ ।