सूर्यकुमार यादव के बल्ले से जैसे-जैसे रन निकल रहे है वैसे-वैसे हो रही पैसों की बारिश, जानिये पूरी खवर…….

टी20 विश्व कप 2022 में भारत की तरफ से विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव  का बल्ला रन उगल रहा है। टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में विराट कोहली पहले स्थान पर है तो वहीं सूर्या तीसरे स्थान पर हैं। गुरुवार को सेमीफाइनल में भारत का मुकाबला इंग्लैंड से होगा। ऐसे में इन दोनों बल्लेबाजों का चलना अधिक महत्वपूर्ण हो गया है।

गौरतलब हो कि विराट कोहली ने पांच मैच में 82 नाबाद, 62, 12, 64 और 26 रन बनाए हैं। वहीं सूर्यकुमार ने 15, 51 नाबाद, 68, 30 और 61 नाबाद रन की पारी खेली है। दोनों ही बल्लेबाज प्रेशर को अच्छी तरह से खेल सकने में सक्षम हैं। पाकिस्तान के खिलाफ जहां कोहली ने करके दिखाया था तो वहीं सूर्या ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ करके दिखाया है। सूर्या के दमदार प्रदर्शन से आज दुनिया भर में उनकी चर्चा हो रही है।

आइपीएल में इन्हे केवल10 लाख रुपये मिले थे …..

भारतीय टीम के नए सुपरस्टार सूर्यकुमार यादव का बल्ला रन बरसा रहा है। जैसे-जैसे सूर्यकुमार यादव के बल्ले से रन निकल रहे है, वैसे-वैसे उनकी कमाई बढ़ भी रही है। सूर्यकुमार यादव ने 2013 में आइपीएल से अपने करियर की शुरुआत की थी। शुरुआत में इन्हें केवल 10 लाख रुपये मिलता था, लेकिन मुंबई इंडियंस के साथ जुड़ने के बाद इनके करियर में बदलाव आया।

मुंबई इंडियंस में आने के बाद इनकी किस्मत ही बदल गई…..

आइपीएल में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हुए सूर्यकुमार के करियर ने उड़ान भरी। एक के बाद एक दमदार प्रदर्शन के बल पर टीम इंडिया में जगह बनाई। धीरे-धीरे इनकी कमाई भी बढ़ती गई। अगर मौजूदा समय में सूर्यकुमार की कमाई का लेखा-जोखा निकाला जाए तो सूर्यकुमार यादव की कुल संपत्ति करीब 32 करोड़ रुपये के आसपास की है।

सूर्या लगभग 8 करोड़ रुपये सालाना कमाते हैं……

सूर्या की मंथली इनकम 70-80 लाख रुपये के लगभग है। वहीं सालाना आय करीब 8 करोड़ रुपये होने का अनुमान है। सूर्या टी20 विश्व कप में जिस हिसाब से बल्लेबाजी कर रहे हैं। संभावना है कि इन पर आने वाले समय में पैसों की बारिश होने वाली है।