मधेपुरा से पंजाब जा रही बस उत्तरप्रदेश में हुई दुर्घटनाग्रस्त, दो दर्जन से अधिक लोग हुए घायल 4 लोगो की गई जान….

बिहार के मधेपुरा से पंजाब जा रही एक बस उत्तर प्रदेश में हादसे का शिकार हो गयी। यूपी के कुशीनगर में नेशनल हाइवे 28 पर बस और ट्रक की जोरदार टक्कर हुई है। तेज रफ्तार से आ रही बस सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी। इस हादसे में अबतक चार लोगों की मौत की सूचना है। जबकि दो दर्जन से अधिक लोग जख्मी हुए हैं। कई जख्मी की हालत नाजुक बतायी जा रही है। जिला अस्पताल में घायलों का इलाज किया जा रहा है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सोमवार देर रात की यह घटना है। हाटा कोतवाली के बघनाथ चौराहे पर यह हादसा हुआ है। जब बिहार के मधेपुरा से पंजाब के पटियाला जा रही बस बालू लदी एक ट्रक से जाकर टकरा गयी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस के परखच्चे उड़ गये।

बस बिहार के मजदूरों को लेकर पटियाला जा रही थी। रात करीब 2 बजे हुए इस टक्कर की आवाज इतनी तेज थी कि आस-पास इलाके के लोग घटनास्थल पर पहुंच गये। वहीं हादसे की जानकारी फौरन पुलिस को दी गयी। आनन-फानन में रेस्क्यू का काम शुरू किया गया।

ऐसा बताया जा रहा है कि बस के ड्राइवर को झपकी आने के कारण यह हादसा हो गया। इस सड़क हादसे पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री कार्यालय के ट्वीटर हैंडल से शोक संदेश जारी किया गया।